BJP का TMC पर आरोप अमित शाह को खाना खिलाने वाले दंपति को TMC में शामिल होने के दबाव डाला

Pahado Ki Goonj

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि अमित शाह ने नक्सलबाड़ी से अपनी यात्रा इसलिए की थी कि वहां से आंदोलन की शुरुआत हई थी। वहां राजू महाली और गीता महाली के घर भोजन किया था। कल टीएमसी ने इन दोनों को अगवा कर लिया और सुबह वे लोग आये और उन्होंने अपनेआप को टीएमसी का सदस्य बताया। उनके घर के आगे पुलिस भी खड़ी है। रविशंकर प्रसाद ने कहा, “पश्चिम बंगाल में खौफ का माहौल है। बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दबाव डाला जा रहा है। हम ममता जी से पूछना चाहते हैं कि क्या दबाव से लोकतंत्र को जीता जा सकता है।”

उन्होंने कहा कि पहले बाबुल सुप्रियो पर हमला हुआ। रूपा गांगुली पर हमला हुआ। लेकिन शारदा और नारद की कार्रवाई रुकेगी नहीं वो सबूत पर हो रही है। मगर उसके लिए साधारण आदिवासियों को क्यों भुगतना पड़ रहा है। प्रसाद ने दावा किया कि वह (ममता) लोकतंत्र के प्रवाह और भाजपा के प्रति लोगों के समर्थन को दबाव और हिंसा के माध्यम से नहीं रोक सकती हैं। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में आश्चर्य व्यक्त किया कि क्या तृणमूल कांग्रेस सारदा चिटफंड मामले और नारद रिश्वत प्रकरण में अपने सांसदों की संलिप्तता की सीबीआई जांच को लेकर हताश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कश्मीर मुद्दे पर चीन तीसरे पक्ष की भूमिका निभाना चाहता है

सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना के अखबार ग्लोबल टाइम्स में प्रकाशित एक लेख में यह संकेत दिया गया है कि क्षेत्र में बड़ी भूमिका निभाने में चीन के अप्रत्यक्ष हित हैं। लेख में दावा किया गया है कि रोहिंग्या शरणार्थी मुद्दे पर चीन ने म्यांमा और बांग्लादेश के बीच मध्यस्थता […]

You May Like