कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, लोगों ने जलाई कार

Pahado Ki Goonj

बाजपुर, उधमसिंह नगर : हाइवे-74 पर कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया। कार चालक ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

ग्राम धीमरखेड़ा निवासी साबिर (40) पुत्र असफाक राजमिस्त्री का काम करता था। वह बाइक से दोराहा की तरफ जा रहा था। इसी बीच गणेशपुर की पुलिया के निकट एक कार ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक कार के साथ ही करीब 50 मीटर तक घिसटती हुई चली गई। इस दौरान साबिर छिटककर दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे से आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया, जबकि कार सवार एक ट्रक में बैठकर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन एएसपी जगदीश चंद्र, सीओ एमसी बिंजोल, कोतवाल वीडी उनियाल, केलाखेड़ा एसओ वीरेंद्र रमोला मय फोर्स के मौके पर पहुंचे।

तब तक कार में आग लगाने वाले उपद्रवी फरार हो चुके थे। पुलिस ने फायर कर्मियों की मदद से कार की आग बुझाई। घटना के चलते मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जेल में हो रही इस तरह की घटनाओं से फूले जेल प्रशासन के हाथ-पांव

हल्द्वानी : जेल की सलाखों में रहकर अपराधियों के फोन इस्तेमाल का खुलासा फिर हुआ है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्य को गोपनीय शिकायत मिलने पर जिला कारागार में छापामारी के दौरान बैरक नंबर एक के शौचालय में मोबाइल फोन मिला है। हालांकि ये मोबाइल कौन प्रयोग कर रहा था, इसका […]

You May Like