बाहरी मुस्लिम का उत्तराखंड में आंतक

Pahado Ki Goonj

बाहरी मुस्लिम का उत्तराखंड में आंतक इनकी जांच करे युवक केे हत्यारे मुस्लिमसमुदाय के इमरान , सुल्तान , कल्लू और उनके साथी को अरेस्ट कर लिया गया जिसमें कुछ उनके साथी अभी फ़रार है हत्या की घटना का बयान क़बूल करदिया जिसमें मुख्य हत्यारा इमरान है और हत्यारे निवासी रायवाला झोपड़ी नयी बस्ती में हत्या कर के रेल कि पटरी पर फेंक दिया था ।
मृतक एकलोता पुत्र (32) लक्ष्मण सिंह कालूड़ा पुत्र निहाल सिंह कालूड़ा निवासी टिहरी फ़ार्म ऋषिकेश में रहते है मूलनिवासी ग्राम भरपूर लंबगाँव टिहरी गढ़वाल जो की 40 वर्षों से टिहरी फ़ार्म में स्थायी रूप से रह रहे है ।
हत्या का कारण इमरान , सुल्तान दिन में रेड़ी की दुकान और रात को लूटपाट करते थे ।विरोध करने पर धआर हत्यार से काट कर रेल की पटरी पर फेंक दिया गया ।उत्तराखंड में ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिपुर कलां

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिपुर कलां स्थित गुजराती पाटीदार समाज की कुल देवी उमिया माता मंदिर ट्रस्ट धर्मशाला का उद्घाटन किया। धर्मशाला उद्घाटन कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियों काॅफ्रेंस के माध्यम से सम्बोधित किया। प्रधानमंत्री ने लगभग 150 की संख्या में आये मंदिर ट्रस्ट सदस्यों सहित बड़ी […]

You May Like