बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में सी ए राजेश्वर के नेतृत्व में गुमानी वाला में बैठक की गईं

Pahado Ki Goonj

हरिद्वार : भारतीय जनता पार्टी हरिद्वार लोक सभा के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत के पक्ष मे सी.ए. राजेश्वर प्रसाद पैन्यूली के नेतृत्व में गुमानीवाला कुंजापुरी कॉलोनी में बैठक आयोजित की गई।

राजेश्वर पैन्यूली ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर प्रत्याशी के पक्ष मे वोट डालने की अपील करें साथ ही प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजनाओं को भी लोगो को बताये।

पैन्यूली ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के अच्छे कार्यों को देखते हुए मोदी जी हरिद्वार से टिकट दिया है उनसे अच्छा सांसद कोई ओर नहीं हो सकता है।

 

 उन्होंने कहा हरिद्वार से बीजेपी प्रत्याशी की अप्रत्याशित जीत सुनिश्चित हैं. 

इस मौके पर साहब सिंह कुमाई (पुर्व जेष्ठ प्रमुख जाखनीधार), अखलेश कुमाई, राकेश पेटवाल (पूर्व सैनिक), किशोरी पैन्यूली (क्षेत्र पंचायत सदस्य गुमानीवाला) ,दीपिका व्यास (ग्राम प्रधान गुमानीवाला), रुकमा व्यास , लक्ष्मी सेमवाल , संजीव व्यास , जयदेव पैन्यूली एवं मातृशक्ति उपस्थित रही।।

Next Post

 डाॅ निशंक का टिकट काटने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है भाजपा को

डाॅ निशंक का टिकट काटने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है भाजपा को देहरादून। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधी टक्कर के आसार बन रहे है। राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा है कि भाजपा द्वारा डाॅ निशंक का इस सीट से टिकट काटने का खामियाजा […]

You May Like