धोखेबाज संसद के खिलाफ टिहरी में सैनिक संगठनों ने लगाई टिहरी सांसद धोखेबाज है कि नारे

Pahado Ki Goonj

धोखेबाज संसद के खिलाफ टिहरी में सैनिक संगठनों ने लगाई टिहरी सांसद धोखेबाज है कि नारे।
देहरादून।
टिहरी में लगातार भाजपा व कांग्रेस अपनी जड़े खोती नजर आ रही हैं ,वहीं निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पवार अपनी जड़े लगातार मजबूत करते जा रहे हैं ।
न सिर्फ पूर्व सैनिक युवा बेरोजगार महिलाएं बुजुर्ग सभी बॉबी पवार के समर्थन में खुले तौर पर मुखर नजर आ रहे हैं ।
तो वहीं वर्तमान सांसद के द्वारा संसदीय क्षेत्र में दिखाई ना देने व कोई कार्य न करने से पूर्व सैनिकों से लेकर सभी लोग नाराज नजर आ रहे हैं कुछ ऐसी नाराजगी टिहरी लोकसभा में दिखाई दी जब भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी की रैली टिहरी से गुजरी तो पूर्व सैनिकों ने सैनिक वेशभूषा में भारतीय झंडे के साथ टिहरी सांसद धोखेबाज है के नारे लगाए।
इस बार पूर्व सैनिकों ने खुलकर कहां है कि वह ओपीएस की लड़ाई लड़ने वाले निर्दलीय प्रत्याशी बोबी पवार का समर्थन खुलकर करेंगे व उन्हें भारी मतों से विजय बनाएंगे इस संबंध में सैनिक संगठनों ने व्यापक रणनीति बनाकर बॉबी के प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है।

Next Post

भाजपा के नेता आसन्न चुनावी हार को देखते हुए अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं

  देहरादून 8 अप्रैल उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर िंसह धामी द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र बताये जाने की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए कहा कि भाजपा के नेता आसन्न चुनावी हार को देखते हुए अपना मानसिक संतुलन […]

You May Like