मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने बेदर्दी से सुरेंद्र नेगी की पिटाई की उसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा अपने मंत्री के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है;जोत सिंह

Pahado Ki Goonj

 

आपको विदित है कि उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा जिस तरह से सड़क पर खुलेआम एक व्यक्ति की बेदर्दी से पिटाई की गई और उसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा अपने मंत्री के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

दिल्ली में देश का मान दुनिया में बढ़ाने वाली बेटियां भी भाजपा सांसद की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर मंतर में 10 दिनों से धरने पर है। हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी ने धरने पर जाकर उन बेटियों को समर्थन दिया है।

इन दो महत्वपूर्ण विषय पर कल देहरादून में दीनदयाल उपाध्याय पार्क के सामने आम आदमी पार्टी की मातृशक्ति द्वारा एक धरने का आयोजन किया जा रहा है।

दोनों मामले अत्यंत गंभीर है इसलिए इस कार्यक्रम में पार्टी के अन्य साथी भी मौजूद रहेंगे।जोत सिंह बिष्ट
प्रदेश संगठन समन्वयक
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड।
आगे पढ़ें
*महिलाओं का ये अपमान* ,
*नहीं सहेगा हिंदुस्तान*
आज 4 ,5,2023 को आम आदमी पार्टी की मातृशक्ति ने केन्द्र व राज्य की तानाशाह सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठी हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाली महिला खिलाड़ी और ऋषिकेश में हुई प्रेमचंद अग्रवाल के द्वारा मार पिटाई को लेकर दीनदयाल उपाध्याय पार्क में दिया धरना।
कार्यक्रम में *प्रदेश समन्वय जोत सिंह* *बिष्ट* ने प्रदर्शन में अपनी भागीदारी देते हुए कहा कि आज केंद्र से लेकर राज्य तक बीजेपी के सांसद विधायक मंत्री हिटलर और तानाशाही से देश को चलाना चाहते हैं जिस तरह से बृजभूषण ने महिला खिलाड़ियों का लंबे समय तक उत्पीड़न कर मानसिक शोषण किया आज समूचे देश की महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं अगर देश की धरोहर हमारी बेटियां खिलाड़ी ही अपने अधिकार के लिए जंतर-मंतर की सड़क पर बैठकर उत्पीड़न का विरोध करती है तो भाजपा की छोटी मानसिकता वाले बृजभूषण गलत तरीके से महिलाओं के प्रति बयान बाजी कर उन्हें झुकाना व उनकी आवाज को बंद करना चाहते हैं ।
प्रधान सेवक के रूप में बैठे नरेंद्र मोदी आज मोन धारण कर अपने सांसद मंत्रियों को बचाने का काम कर रहे हैं अभी तक किसी भी प्रकरण में भाजपा के नेताओं को कोई सजा नहीं मिली लेकिन विपक्षी दलों के नेताओं को बिना किसी सबूत के षड्यंत्र के तहत जेल में डालने का काम केंद्र सरकार करती है अपने लोगों को बचाने में नरेंद्र मोदी चुप्पी धारण कर सन्यास ले लेते हैं ।
ठीक ऐसा ही प्रकरण उत्तराखंड धामी सरकार मैं मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अपने मंत्री पद की हनक दिखाते हुए
ऋषिकेश में जिस तरह से एक व्यक्ति को जबरन उनके गनर और पीए पीटते हैं कोई कार्यवाही प्रेमचंद अग्रवाल पर नहीं होती इससे साफ जाहिर है कि देश और प्रदेश की सरकारे गुंडागर्दी पर उतारू हो चुकी है प्रेमचंद अग्रवाल को तुरंत सरकार को बर्खास्त कर उन्हें जेल भेजना जाय।
आम आदमी पार्टी की गढ़वाल मण्डल कार्यकारी अध्यक्ष
*हेमा भंडारी ,कमलेश रमन*प्रदेश प्रवक्ता ने संयुक्त रूप से प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के अंदर महिलाओं के बिगड़ते हुए हालात पर *स्मृति ईरानी* *हेमा मालिनी* अपनी चुपी नहीं तोड़ती और नरेंद्र मोदी बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा लगाते हैं उन्हीं के सांसद विधायक मंत्री महिला और जनता का शोषण करते हैं आम आदमी पार्टी मोदी और धामी सरकार से यह मांग करती है *बृजभूषण* व *प्रेमचंद अग्रवाल* जैसे लोगों को मंत्री व सांसद पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है बर्खास्त कर उन्हें जेल भेजना जाय, नहीं तो जंतर मंतर से लेकर उत्तराखंड तक पूरे देश के अंदर जनमानस सड़कों पर उतर कर सरकार को उखाड़ने का काम करेगा आंदोलन उग्र होगा।
*प्रदर्शन को संचालित महिला विंग की* *प्रदेश महामंत्री सीमा कश्यप* ने किया
कार्यक्रम में हेमा भंडारी, कमलेश रमन ,सीमा कश्यप, श्याम बाबू पांडे, ओमेंद्र बिष्ट,मोनिका जयसवाल, नीना कांत ,सुशील सैनी ,प्यारा सिंह ,प्रकाश राणा, हरकिशन सिंह, इकबाल राव,
भजन सिंह,सोनम,सुमित कुमार आदि उपस्थित रहे ।
कमलेश रमन
प्रदेश प्रवक्ता आम आदमी पार्टी उत्तराखंड

Next Post

मुख्यमंत्री ने अल्मोड़ा में श्री कल्याणिका हिमालय देवस्थानम के वार्षिकोत्सव में प्रतिभाग किया

LIVE: अल्मोड़ा में श्री कल्याणिका हिमालय देवस्थानम के वार्षिकोत्सव में प्रतिभाग* अल्मोड़ा, 05 मई,  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज डोल आश्रम पहुॅचकर श्री कल्याणिका हिमालय देवस्थानम के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उन्होंने 1100 कन्याओं का पूजन करने के साथ ही नर-नारायण मूर्तियों का अनावरण किया। मुख्यमंत्री ने श्रीयंत्र […]

You May Like