गुड न्यूज-जिलाधिकारी देहरादून आर राजेश ने किया आईडीपीएल की भूमि का ‌स्थलीय निरीक्षण

Pahado Ki Goonj

गुड न्यूज-जिलाधिकारी देहरादून आर राजेश ने किया आईडीपीएल की भूमि का ‌स्थलीय निरीक्षण

ऋषिकेश- जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार नेे आईडीपीएल की 30 अप्रैल को लीज समाप्त होने पर सभी भूमि पर्यटन विभाग को सौंपें जाने के लिए ‌‌‌‌ स्थलीय निरीक्षण किया।
इस दौरान उन्होंने चार धाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों का उत्तराखंड में स्वागत किए जाने के साथ मास्क नहीं तो यात्रा नहीं का कड़ाई से पालन किए जाने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए।
बुधवार को जिलाधकारी डा‌,आर राजेश कुमार उप जिलाधकारी डॉ.अपूर्वा पांडे के साथ आईएसबीटी पर चार धाम यात्रा के दौरान किए जा रहे, पंजीकरण कार्यालय में पहुंचकर यात्रियों से बातचीत की और उनसे परेशानियों के संबंध में जानकारियां जुटाई इस दौरान उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित किया कि चारधाम यात्रा पर जाने वाले यात्रियों को अच्छा संदेश दिए जाने के लिए उनका स्वागत किया जाए। इस बात का भी ध्यान रखा जाए कि कोविड-19 को देखते हुए सभी के लिए मास्क आवश्यक किया गया है, इसलिए मास्क नहीं तो यात्रा नहीं के आदेशों का सख्ती से पालन किया जाए। जिलाधिकारी ने पंजीकरण के दौरान सर्वर डाउन होने पर यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसका भी ध्यान रखे जाने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान परिवहन व्यवसायि मनोज ध्यानी यातायात के अध्यक्ष और नवीन रमोला ने जिला अधिकारी को बताया कि आरटीओ विभाग से संबंधित कार्यो का निपटारा भी पंजीकरण कार्यालय के साथ ही किया जाए। जिसे जिलाधिकारी ने गंभीरता से लेते हुए उप जिलाधिकारी को बातचीत कर समस्या का समाधान किए जाने के लिए निर्देशित किया।

 

Next Post

धर्म एवं मानवीय मूल्यों के रक्षक श्री गुरु तेग बहादुर का 401वां प्रकाश पर्व मनाया गया

The 401th Prakash Parv of Sri Guru Tegh Bahadur, the protector of religion and human values, was celebrated श्री गुरु तेग बहादुर का 401वां प्रकाश पर्व मनाया गया नई दिल्ली – श्री गुरु तेग बहादुर जी के 401वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में, आज श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज, […]