सरकार टिहरी के विकास में भागेदारी निभायेगी,उसे समर्थन करेंगी जन एकता पार्टी

Pahado Ki Goonj

टिहरी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम 10 मार्च को आने वाले हैं। चुनाव के परिणाम से पहले आए एग्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा और कांग्रेस की उम्मीदों को पंख लगा दिए हैं। लेकिन अगर इन राष्ट्रीय पार्टियों को समर्थन देने की बात कहें तो उत्तराखंड जन एकता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश धनै ने कहा कि जो राष्ट्रीय पार्टी टिहरी में मेडिकल कॉलेज और अन्य समस्याओं के समाधान को पूरा करेगी, वह उसी सरकार का समर्थन करेंगे।
टिहरी विधानसभा सीट से उत्तराखंड जन एकता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश धनै ने कहा कि कल 10 तारीख को चुनाव के परिणाम घोषित हो जाएंगे। जनता का आशीर्वाद उन्हें मिला तो वे उस सरकार का समर्थन करेंगे जो टिहरी के विकास के लिए मेडिकल कॉलेज से लेकर सारी विषयों पर मांगें पूरी करेगी। उन्होंने कहा कि टिहरी की जनता की उम्मीदों को जो सरकार पूरा करेगी। वे उस पार्टी और सरकार का समर्थन करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि किसी भी राष्ट्रीय पार्टी से आपका संपर्क हुआ तो उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक दल के व्यक्ति हैं और राष्ट्रीय पार्टियों से बातचीत होना आम बात है। उन्होंने आगे कहा कि वे अब चुनावी रिजल्ट आने के बाद ही सभी सवालों का जवाब देंगे। एग्जिट पोल को लेकर उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को संभावनाओं के तौर पर देखा जाता है। वह संभावनाओं पर कोई बात नहीं करते। जब रिजल्ट आ जाएगा उसके बाद ही जो टिहरी के लिए अच्छा होगा वह किया जाएगा।

Next Post

अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई कार, सवारों की किसी तरह से बची जान

खटीमा। उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा के चांदा गांव के पास एक तेज रफ्तार कार रेलवे क्रॉसिंग के पास तालाब में गिर गई। चीख-पुकार मचने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और चारों कार सवारों को कार से बाहर निकाला। गनीमत रही कि समय रहते सभी […]

You May Like