दो किलो सोना हड़पने से फाइनेंस कंपनी के अफसरों अन्य कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत

Pahado Ki Goonj

दो किलो सोना हड़पने से फाइनेंस कंपनी के अफसरों अन्य कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत
Dehradun: देहरादून स्थित एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मृतक वृद्धा का 2 किलो सोना हड़पने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के बेटे की तरफ से कंपनी के अधिशासी प्रबंधक व अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता द्वारा बसंत बिहार पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनकी मां का 2 किलो सोना कंपनी के लोगों ने धोखाधड़ी से हड़प लिया है।
फाइनेंस कंपनी मन्नापुरम के एमडी के खिलाफ देहरादून के दी गई शिकायत में कहा गया है कि कंपनी की ओर से वृद्ध महिला का सोना वापसी करने की बात कही गई है लेकिन जो तिथि कंपनी की ओर से बताई जा रही है उससे 3 महीने पहले ही वृद्धा की मृत्यु हो चुकी है।
बसंत बिहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंडितवाड़ी निवासी अनिल तिवारी की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है उनकी माता मुन्नी देवी ने वर्ष 2019 में मन्नापुरम कंपनी की अलग-अलग शाखाओं से लगभग 2 किलो सोना रखकर ऋण लिया था। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और वर्ष 2019 अप्रैल माह में उनका देहांत हो गया।
रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में जब अनिल तिवारी ने कंपनी में उनकी माता की ओर से लिए गए ऋण की सारी अदायगी करने के बाद अपना सोना वापसी करने की मांग की तो उन्हें बताया गया कि जुलाई 2019 से सितंबर 2019 के मध्य उनका सोना वापस कर दिया गया है जबकि अनिल तिवारी की माता की मृत्यु अप्रैल 2019 में हो गई थी।

 

Next Post

दिल्ली गए सीएम धामी,भाजपा संगठन में फेरबदल के संकेत

देहरादून। मतदान के बाद से उत्तराखण्ड भाजपा में लगातार उठापटक जारी है। भाजपा मंे चुनाव के दौरान भीतरघात को लेकर बवाल मचा हुआ है। जिसने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए है। क्योंकि भाजपा विधायकों ने सीधे ही मदन कौशिक को अपना निशाना बनायाय […]

You May Like