पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस में बीजेपी की स्टार प्रचारक बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन शामिल हुइ

Pahado Ki Goonj

लालकुआं:ukpkg.com ,बीजेपी की स्टार प्रचारक रहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन ने सोमवार को लालकुआं में काँग्रेस प्रत्याशी एवँ उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

लालकुआं के काँग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने रिमी सेन को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते हुए उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी। हरीश रावत ने कहा कि भारतीय सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री एवँ बीजेपी की पूर्व स्टार प्रचारक रिमी सेन काँग्रेस में शामिल होने का वे स्वागत करते हैं व उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

लालकुंआ प्रत्याशी पूर्व सीएम हरीश रावत ने रिमी सेन का स्वागत करते हुए कहा कि परिवर्तन को गति देने के लिए रिमी सेन देवभूमि उत्तराखंड पहुंची हैं।

हरीश रावत ने रिमी सेन को चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के तौर पर काँग्रेस पार्टी में सम्मिलित किया। बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने लालकुआं समेत समस्त उत्तराखंड की जनता से अपील करते हुए कहा कि काँग्रेस को बहुमत से जिता कर सभी के प्रिय काँग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत को एक बार फिर से उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनाएं।

 

Next Post

पूर्व सीएम हरीश रावत ने राजेश शुक्ला के बयान पर पलटवार कर बोले भाजपा में नहीं शालीनता और इंसानियत

पूर्व सीएम हरीश रावत ने राजेश शुक्ला के बयान पर पलटवार कर बोले भाजपा में नहीं शालीनता और इंसानियत देहरादून, ukpkg.com,उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव 2022 में आरोप-प्रत्यारोप का दौर बदस्तूर जारी है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा, तो हरदा कहाँ […]

You May Like