गुड न्यूज – सरकार का बड़ा फैसला दूसरे साल भी कोरोना के चलते कांवड़ यात्रा स्थगित

Pahado Ki Goonj

देहरादून (पहाड़ों की गूंज ) वैश्विक महामारी को रोकने में सफलता सफलता पाने के लिए समय समय पर आवश्यक कदम सरकार को उठाने  पड़ेंगे। उत्तराखंड सरकार ने कोरोना महामारी को देखते हुए कांवड़ यात्रा को लगातार दूसरे साल स्थगित कर दिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांवड़ यात्रा के संबंध में सचिवालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में कोविड के डेल्टा प्लस वैरियेंट पाए जाने और कोविड की तीसरी लहर की आशंका व देश-विदेश में इसके दुष्प्रभावों पर गहन विचार-विमर्श किया गया। इस संबंध में विशेषज्ञों की राय पर भी विचार किया गया। सीएम ने कहा कि मनुष्य के जीवन की रक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए आगामी कांवड़ यात्रा  को स्थगित रखने का निर्णय लिया गया।
मुख्यमंत्री ने सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक को यथोचित कार्यवाई करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने ये भी निर्देश दिए कि पड़ोसी राज्यों के अधिकारियों से समन्वय स्थापित करते हुए प्रभावी कार्यवाई के लिए अनुरोध किया जाए। जिससे वैश्विक महामारी को रोकने में सफलता मिल सकेइस फैसले का जनता  ने स्वागत किया है।

देहरादून  शहर  में भी  भीड़ को देखते हुए कर्फ्यू में ढील कम करने की आवश्यकता है

Next Post

बीज बम से बचेगा प्राणियों का दम ,देहरादून शहर मे  कोरोन के बचाव के लिए भीड़ को देखते हुए कर्फ्यू में ढील करे कम

  द्वारिका प्रसाद सेमवाल  की टीम की अनुपम पहल (बीज  बम से बचेगा प्राणियों का दम )प्रेस क्लब देहरादून। देहरादून ,शहर मे भीड़ को देखते हुए कर्फ्यू में ढील कम करने की आवश्यकता है । शहर में भीड़ बढ़ने के कारण कोरोना महामारी बढ़ने की आशंका है। शहर में पलटन […]

You May Like