मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिग के बाद अधिकारियों को निर्देश दिए

Pahado Ki Goonj

देहरादून,मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की अध्यक्षता में आयोजित मुख्यमंत्रियों की वीडियो कांफ्रेंसिग में प्रतिभाग किया।

वीडियो कांफ्रेंसिग के बाद मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार के निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को अधिक से अधिक जागरूक किया जाए।

24×7 देखें,पढ़े- no 1 https://ukpkg.com न्यूज पोर्टल वेब चैनल परिवार की ओर से रामनवमी की हार्दिक बधाई, देश दुनिया की खबरें ,शेयर किजयेगा।

लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जाए। कोरोना से जुड़े सभी कार्मिकों की ट्रेनिंग सुनिश्चित हो। इम्यूनिटी बढाने के लिए आयुष मंत्रालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों के बारे में आमजन को बताया जाए।

अधिकारी ये भी सुनिश्चित कर लें कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण

पैकेज में घोषित राशि को लेने के लिए लाभार्थियों की बैंकों में एक साथ भीङ न लगे। ओल्ड एज होम और अकेले रह रहे सीनियर सीटीजन का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। दवाओं और मेडिकल उपकरणों से संबंधित फर्मों के काम मे कोई बाधा न आए।

2 टीम
24×7 देखें न0 1 https://ukpkg.com न्यूज पोर्टल वेब चैनल समाज की खबरें, vdo भेजें एवं शेयर किजयेगा।

एनसीसी, एनएसएस, और अन्य स्वयंसेवकों का जरूरत के हिसाब से उपयोग करने के लिए प्लानिंग कर ली जाए। लाॅकडाऊन का सख्ती से अनुपालन कराया जाए। जो भी दिशानिर्देशों की अवहेलना करें उनके विरूद्ध डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए। 

इस अवसर पर मुख्य सचिव  उत्पल कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव   ओमप्रकाश, डीजीपी   अनिल कुमार रतूङी, सचिव  अमित नेगी,   नितेश झा, श्रीमती राधिका झा,   पंकज पाण्डे, निदेशक एनएचएम  युगल किशोर पंत उपस्थित थे।

आगे पढ़ें

अच्छी खबर

दिल्ली,  उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देशों के अनुसार नोबल कोरोना वायरस से उत्पन्न राष्ट्रीय आपादा में उत्तराखण्ड के दिल्ली एन.सी.आर में फॅसे हुए लोगों के ठहरने एवं भोजन की व्यवस्था कराई जा रही है। दिल्ली एन.सी.आर में गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद, ग्रेटर नोएडा में
फॅसे व्यक्तियों के राशन एवं भोजन की व्यवस्था की गयी।
उत्तराखण्ड की अपर स्थानिक आयुक्त श्रीमती इला गिरी के द्वारा उत्तराखण्ड के दिल्ली एन.सी.आर के लोगों से कॉल प्राप्त होने पर समन्वय स्थापित कर  मुख्यमंत्री  के निर्देशों पर हर संभव मदद की जा रही है अभी तक प्राप्त काल्स पर इनकी समस्याओं पर कार्यवाही की गयी है।

Next Post

उत्तराखंड कामगार कल्याण समिति ने प्रधानमंत्री से देश के जगह जगह फंसे लोगों को अपने घर लाने के लिए गुहार लगाई है- राजेश्वर पैन्यूली

सरकार का कोरोना वाइरस से बचाव करने के लिए वीडियो जारीकिया है। https://youtu.be/z0bsdONqfPE 24×7देखें no1http://ukpkg. comन्यूज पोर्टल वेब चैनल जनहित में शेयर किजयेगा दिल्ली, लिखवार गांव टिहरी गढ़वाल से, पहाड़ों की गूंज की विशेष रिपोर्ट सभी उत्तराखण्ड़ी भाई बहनो* हम लोग कोशिश मे हैं सभी उत्तराखण्डी भाइयों और बहनो को जो […]

You May Like