विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन के हथियारों के लाइसेंस निलंबित किया है पहले sdm युगल किशोर पन्त ने भी कार्यवाही

Pahado Ki Goonj

हरिद्वार,विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन के हथियारों के लाइसेंस निलंबित किया है हरिद्वार के डीएम ने थाना मंगलौर और एसएसपी हरिद्वार की रिपोर्ट के बाद किया निलम्बित डीएम ने विधायक को भेजा कारण बताओ नोटिस, 15 दिन में जबाब देने को कहा जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी के मुताबिक वीडियो में हथियार लहराना ठीक नहीं विधायक के वायरल वीडियो के बाद थाना मंगलौर की रिपोर्ट में तीन हथियार प्रणव सिंह के नाम..एसएसपी की रिपार्ट मिलने के बाद डीएम ने की कार्रवाई, एक रायफल, दो रिवाल्वर प्रणव सिंह के नाम पर है।

15 दिन में उचित जबाब न मिलने पर हथियारों के लाइसेंस किए जा सकते हैं निरस्त।।

कुँवर प्रवण का बिबाद  करने का जुनून है बिबाद का नाता पहले से रहा है । शासन के सचिव युगल किशोर पन्त जब वहाँ यस डी एम रहे और पैन्यूली कानून, नायाब तहसील दार रहे थे तो उनके पास शिकायत दर्ज हुई कि इनके मगर मच्छ पाल कर अपराध कर रहे हैं।उन्होंने इसका संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की थी। फ़ोटो में शराब का गिलास घुटने के ऊपर है दोनों हाथ मे हथियार लहराते हुए दाएं हाथ का हथियार दूसरे को पकड़ाकर दारू पीने वाले हैं।अपना हथियार दूसरे को देना गुनाहों में आता है।

 

Next Post

राज्यपाल ने राजभवन में डाॅ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 118वीं पुण्यतिथि पर आयोजित स्मृति व्याख्यान माला में प्रतिभाग किया

देहरादून,राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य ने राजभवन में डाॅ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 118वीं पुण्यतिथि पर आयोजित स्मृति व्याख्यान माला में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में मेघालय के राज्यपाल  तथागत राॅय, डाॅ0 मुखर्जी स्मृति पीठ के अध्यक्ष  तरूण विजय तथा उपाध्यक्ष  नरेश बंसल भी उपस्थित थे।  कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए […]

You May Like