17 फरबरी2020 से फारेस्ट गार्ड पेपर कराने के लिए डटें है आन्दोलन कारी

Pahado Ki Goonj

देहरादून,17 फरबरी2020 से फारेस्ट गार्ड पेपर कराने के लिए परेडग्राउंड धरना स्थल पर डटें हैं आन्दोलन कारी कुछ लड़कों ने आमरण अनशन कर रखा है।

24×7 देखें ukpkg .com समाचार पोर्टल ,100 से ज्यादा लोगों को/आंदोलन करी शेयर किजयेगा । न्यूज शेयर में आपके आंकड़ों को देखते हुए कार्यवाही करती है सरकार

सरकार की ओर से कोई। सुध नहीं लेने से खपा हैंआंदोलन कारी।बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगों को पकड़ लिया गया है। तो अब परीक्षा दुबारा कराने के लिए सरकार को आदेश कर देना चाहिए।ताकि बच्चे अगले पेपर की तैयारी में लग जायँ।बच्चों का कहना है कि जो पेपर लीक हुआ है।वह बड़े पद की परीक्षा जैसे बनाया गया था। आंदोलन कारियों कहना है कि जब 10-10लाख लेकर लड़के पास होना है। तो जितने लोगों के पास इतने रुपये हों उन्हें ही फार्म बेचा जाय।जीरो टॉलरेंस कहने वाली सरकार में जब ऐसे भ्र्ष्टाचार कराने वाले लोगों को नोकरी से नहीं हटाया कर अन्य कार्यवाही नहीं कीजाती है तब तक कहना मुश्किल लग रहा है।नगर निगम देहरादून के मेयर सुनी ल गामा ने यह कह कर आग में घी डालने का काम किया है कि ।50 लड़कों के आंदोलन करने से परीक्षा रदद् नहीं कि जा सकती है।आन्दोलन कारियों का कहना है।जनता के 70 विधायक जनता की सेवा के लिए भेजे हैं।उसी प्रकार से हम भी परीक्षा देने वाले लाखों लोगों के प्रतिनिधि के रूप में कम संख्या में यहाँ पर मौजूद है।उत्तराखंड सरकार को शीघ्र लोक हित में निर्णय लेने की आवश्यकता है।

ओर आगे पढ़ें

होली से शिक्षा ले अपने अन्दर की अहंकारी बुराई को त्यागने में सब की भलाई है।

फूलली फ्योलड़ी खिलला बुरांश
सजल्यो मा खिल ग्येन फूल
दगड्या होली अायी चा
झपन्याला डांडा हरया भरया पाखा
ग्यू जौ की पिंगली सार
दगड्या होली अायी चा

अाप सभी भै बैण्यों थैं होली की भौत-भौत बधै च।अावा ये शुभ पर्व पर अपणा अंदर की बुराई रूपी होलिका तें खत्म करी का समाज मा प्रेम, भाईचारा व सद्भावना कायम रखणा कु संकल्प ल्योला!
हैप्पी असवाल
8650402466

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुरोला / मोरी :- 480 ग्राम अवैध चरस के साथ एक को दबोचा ।

पुरोला / मोरी 480 ग्राम अवैध चरस के साथ एक गिरफ्तार ।   पुरोला / मोरि – पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी पंकज भट्ट के दिशा-निर्देशन में नशे की बढती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने हेतु जनपद में अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों पर नकेल कसने की […]