उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल का एम्स कर्मचारियों ने किया सम्मान

Pahado Ki Goonj

 

एम्स निष्कासित कर्मचारी संघर्ष मोर्चा ने किया विधानसभा अध्यक्ष का सम्मान

ऋषिकेश 4 मई l एम्स निष्कासित कर्मचारी संघर्ष मोर्चा के तत्वाधान में आज बस अड्डा ऋषिकेश के निकट एक स्थानीय होटल में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल का धन्यवाद सम्मान आयोजित किया गया l
विगत दिनों एम्स से निष्कासित हुए आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को पुनः एम्स में सेवा बहाली को लेकर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किए गए प्रयास के लिए उन्हें निष्कासित कर्मचारी संघर्ष मोर्चा द्वारा सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि आउटसोर्सिंग के माध्यम से एम्स ऋषिकेश में अपनी सेवाएं दे रहे कर्मचारियों को एम्स से निष्कासित कर दिया गया था ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि विगत दो माह से चले धरना प्रदर्शन के पश्चात एम्स के निदेशक के साथ हुई वार्ता के क्रम में आउटसोर्सिंग निष्कासित कर्मचारियों को पुनंः सेवा में रखने की सहमति बनी ।
श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि उत्तराखंड राज्य निर्माण के समय यहां के तमाम सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी सेवाओं में हम लोगों ने 70% स्थानीय युवाओं को रोजगार की बात कही थी उन्होंने कहा है कि मुझे खुशी है कि एम्स में आउटसोर्सिंग के माध्यम से 86 प्रतिशत लोगों को रोजगार दिया गया ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि इन तमाम कर्मचारियों को एम्स में नियमित नौकरी करने का अवसर प्राप्त हो इसलिए एम्स प्रशासन से कहा गया है कि एम्स ऋषिकेश के अंदर आउटसोर्सिंग के रूप में कार्य करने वाले कर्मचारियों को नियमित कोचिंग दिलाकर उन्हें नियमित सेवा में जाने का अवसर प्राप्त होना चाहिए ।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि एम्स निर्माण पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की देन है उन्होंने कहा है कि स्वर्गी. श्री वाजपेई के योगदान को भी नहीं भूलना चाहिए l
श्री अग्रवाल ने एम्स से निष्कासित कर्मचारियों के पुनः सेवा बहाली के लिए अपनी शुभकामनाएं दी साथी एम्स प्रशासन का भी धन्यवाद किया ।
उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड राज्य के लिए धरना प्रदर्शन की परंपरा स्थापित ना हो यह आम लोगों को ध्यान रखना होगा ।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, जिला महामंत्री सुरेश कंडवाल ,जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी ,उषा रावत, चेतन शर्मा , सरोज डिमरी इंद्र कुमार गोदवानी, पंकज शर्मा एम्स निष्कासित कर्मचारी संघर्ष समिति के अध्यक्ष दीपक रयाल, संरक्षक नवीन शर्मा, पार्षद शिव कुमार गौतम, विपिन पंथ, रीना शर्मा, विजेंद्र रमोला, कमला नेगी, कविता शाह, राम बहादुर छेत्री, अनीता तिवारी, रजनी बिष्ट, शोभा चौहान, नरेंद्र रावत सरोज नेगी सतपाल सैनी रामा सहगल, सुंदरी कंडवाल, उषा जोशी, दाताराम मंगाई सहित निष्कासित कर्मचारी संघर्ष मोर्चा की साधना नौटियाल, अनिता भंडारी , सुनील खंडूरी , ललित कुमार, विकास रावत, अजीत गैरोला, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन गीताराम उनियाल ने किया l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरकाशी ज्ञानसू में मोटर साइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई

ब्रेकिंग उत्तरकाशी:—बाइक कूड़ादान से जा टकराई, एक की मौत, साथी घायल उत्तरकाशी। -जिला मुख्यालय के ज्ञानसू कस्बे में मोटर साइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई व एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही उत्तरकाशी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। […]

You May Like