पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला कहा कि उनके हर वादे झूठे निकले हैं -राहुल गांधी

Pahado Ki Goonj

(वन्दना रावत शिखा पुंडीर )पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके हर वादे झूठे निकले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश से गरीबी पूरी तरह से खत्म करने का लक्ष्य रखा है।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का 15 लाख रुपये देने का वादा झूठा निकला है, वहीं कांग्रेस 12 हजार से कम आमदनी वाले गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देगी। पांच साल में सभी के अकाउंट में सीधे 3 लाख 60 हजार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाएगा। कहा, मोदी ने नोटबंदी कर गब्बर टैक्स लगाया। इससे देश के विकास का इंजन बंद हो गया और इंजन की चाबी मोदी के पास है।

राहुल गांधी ने कहा कि रोजगार छोटे कारोबारी पैदा करते हैं, लेकिन उन पर गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया गया है। कहा हम आए तो गब्बर सिंह टैक्स को खत्म करेंगे। आज युवा छोटा बिजनेस शुरू करना चाहता है, लेकिन इसके लिए उसे रिश्वत देनी पड़ती है। हमारी सरकार 3 वर्ष तक कोई टैक्स नहीं लेगी। कहा किसानों को अलग बजट देकर दूध का दूध पानी का पानी किया जाएगा।

सबको रोजगार  की ग्रांटी 

उन्होंने कहा कि हमने घोषणापत्र में लिखा कि किसान को कर्ज ना दे पाने पर उन्हें जेल नहीं भेजेंगे। राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा मेहुल चौकसी और नीरव मोदी को जेल नहीं, तो किसान को भी जेल नहीं होगी। कहा सबको रोजगर मिले हम ऐसा हिंदुस्तान चाहते हैं।

राहुल गांधी ने जनता से पछूा, मुझे बताओ 5 साल में मोदी ने बेरोजगारों के लिए क्या किया। उन्घ्होंने पौड़ी की जनता से चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की। उत्घ्तराखंड की सभी पांचों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।इस अबसर पर प्रदेशाध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जनता बीजेपी के जमलो ऊब चुकी है जनता कांग्रेस के वायदो पर भरोसा करती है कांग्रेस ने जो कहा उसे पूरा कर दिखाया। प्रदेश अध्यक्ष ने आस्वस्थ होकर कांग्रेस के लिए एक जुट होकर कांग्रेस के लिए वोट देने की अपील करते हुए देश के विकास की राहुल गांधी के नेतृत्व में यूपीए सरकार बनाने की बात कही।पौड़ी गढ़वाल के प्रत्याशी मनीष खंडूरी प्रभारी अभय नारायण सिंह पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी, राजेन्द्र सिंह भण्डारी, पूर्व अध्यक्ष श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति गणेश गोदियाल ,प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत आदि लोगों ने कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

Next Post

माँ गंगा के कपाट गंगोत्री धाम में सात मई को खोले जाएंगे

 माँ गंगा के कपाट खुलने का मुहूर्त हुआ तय सोमवार 6 मई(23 गते बैशाख शुक्ल पक्ष) को ठीक 12:35 बजे दिन को मुखीमठ (मुखवा)से गंगोत्री धाम को मा गंगा की डोली प्रस्थान करेगी। गंगोत्री धाम में कपाटोद्घाटन मंगलवार दिनांक7 मई2019 (24 गते बैशाख शुक्ल पक्ष)सुबह समय ठीक 11:30 बजे भक्तो […]

You May Like