आने वाला समय ही बीजेपी की ऐसी अभद्रता का जवाब देगा-राजेश्वर पैन्यूली

Pahado Ki Goonj

देहरादून:कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रदेश के एक दिन के दौरे पर देहरादून परेड ग्राउंड में भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के सैनिकों ने देश की रक्षा की है मोदी जी ने रक्षा समिति से खंडूड़ी जी को  हटाकर देश के ईमानदार नेता के साथ साथ उत्तराखंड का अपमान किया है इस अबसर पर पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी  में बेचैनी से खलबली का माहौल जैसे होगया।इस बात पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उत्तराखंड में राजेश्वर पैन्यूली
सदस्य आरोप पत्र समीति के कहा कि जनरल (पूर्व )बी .सी खन्डूरी ,ए वी यस यम , पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड , सांसद लोक सभा, पौड़ी गढ़वाल,हमारे लिये कल भी और आज भी सम्माननिय हैं। उनके पुत्र
 मनीष खन्डूरी के कांग्रेस मे आते ही , लगता है कि भाजपा बोखला गयी है |अब स्थिति ये हइ कि बी जे पी के विधायक  महेन्द्र भट्ट  प्रेस मे बोल रहे है कि पार्टी को जनरल खंडूरी के विरुद्ध ही कार्यवाही करनी चाहिए । मोदी  एवं उनकी कम्पनी के समर्थक जनरल खन्डूरी के विरोध मे अनाप सनाप सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं.. !
भा ज पा के प्रवक्ता  मुन्ना सिंह चौहान को आज ही तत्काल प्रेस बुला कर बोलना पड़ा हैं कि  मनीष खन्डूरी  का कांग्रेस में जाने  से कोई प्रभाव नहीं पडा है।
 पैन्यूली ने जोर देते हुए कहा कि क्या जनरल खंडूरी का संसदीय समीति में सैनिकों की सुरक्षा के सवाल देश एंव प्रदेश हित में  उठाना गलत था।
उत्तराखण्ड मे सैनिकों और पुर्वसैनिकों की बहुत बडी तादात है क्या इस तरह की बातें  उत्तराखंड एवं देश के सैनिकों को स्वीकारिय होंगी ?
क्या जनरल खंडूरी जैसे वरिष्ठ नेता पर बी जे पी के एक विधायक का ऎसा बोलना अभद्रता नहीं है?और क्या बी जे पी को उस विधायक पर कार्यवाही नहीं करनी चाहिए ?
क्या जनरल खंडूरी के पुत्र को किसी और पार्टी मे जाने का कोई हक नहीं है। जनता
आने वाला समय में ही बी जे पी की ऐसी अभद्रता का जवाब देगी।
हम लोगों का जनरल खंडूरी के लिए पूरा सम्मान है, जनरल खन्डूरी वो हैं जो पहले एक सैनिक हैं फ़िर राजनैतिक।पैन्यूली ने पूर्व जनरल बी सी. खन्डूरी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना और  मनीष खन्डूरी के एक सफ़ल राजनैतिक भविष्य की कामना की है।

Next Post

अमृतसर में करोड़ो रु की मशीनों के साथ अच्छे डॉक्टरों से आँखो का फ्री ऑपेरशन करवाएं

अमृतसर में करोड़ो रु की मशीनों के साथ अच्छे डॉक्टरों से आँखो का फ्री ऑपेरशन करवावो। खाना फ्री- रहना फ्री – आने जाने का किराया फ्री- दवाइया फ्री – चश्मा फ्री – लेंस फ्री। बस इसे आगे भेजो ताकि समाज का भला हो सके Preet Hospital प्रीत हॉस्पिटल Ratan singh […]

You May Like