तीज महोत्सव में नेपाली सुपर स्टारों ने बांधा शमा

Pahado Ki Goonj

तीज महोत्सव में नेपाली सुपर स्टारों ने बांधा शमा

मदन पैन्यूली / बड़कोट। तीज त्योहार के मौके पर शनिवार को बड़कोट में गोरखा सुधार समाज द्वारा तीज महोत्सव का रंगारंग आयोजन किया गया। तीज महोत्सव में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही नेपाली सुपरस्टार राजेश हमाल व ज्योति मगर ने कार्यक्रम में रंगारंग गीतों की प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया। रंगारंग कार्यक्रमों का उपस्थित दर्शकों ने खूब आनंद लिया।
गोरखा सुधार समाज के अध्यक्ष व कार्यक्रम के संयोजक दिनेश राणा ने कार्यक्रम का संचालन करते करते हुए कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों का स्वागत किया । इस बार तीज विशेष सुपर धमाका 2018 नाम से आयोजित कार्यक्रम में नेपाल के सुप्रसिद्ध लोकगायक राजेश हमाल व ज्योति मगर के कार्यक्रम विशेष आकर्षण रहें। इन कलाकारों के द्वारा रंगारंग लोकगीतों की प्रस्तुति दी गयी। तीज महोत्सव के कार्यक्रम बड़कोट नगर पालिका के नए बस अड्डे पर आयोजित किया गया । बतौर मुख्य अतिथि. जिला पंचायत अध्यक्ष उत्तरकाशी जसोदा राणा उपस्थित रही। उन्होंने कार्यक्रम की सराहना करते हुए गोरखा समाज के सभी आयोजकों को आयोजन को सफलता पूर्वक सम्पन करने लिए बधाई दी। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री नारायण सिंह राणा, ने भी सिरकत की। सांस्कृतिक कार्यक्रम में नेपाली समाज सहित नगर क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे तथा रंगारंग कार्यक्रमों का लुत्फ उठाया।

Next Post

हिंदी पखवाड़े का सफल आयोजन रूप बनाया जाय

हिंदी पखवाड़े का सफल आयोजन रूप बनाया जाय कोई भी देश समाज अपनी बोलि भाष से आगे बढ़ा है। उसकी विकास की पहिचान अपनी हिंदी पखवाड़े का सफल आयोजन बनाने केलिये सरकारी संस्थान निगमों में हिंदी पखवाड़े का आयोजन की तरह तरह सफलता का पाने के प्रयास होता है ।हिदी […]

You May Like