मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कारगिल विजय दिवस  शहीदों को श्रद्धांजलि दी

Pahado Ki Goonj

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कारगिल विजय दिवस  शहीदों को श्रद्धांजलि दी

मुख्यामंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कहा कि हमारे देश के सैनिकों ने देश रक्षा के लिए अपनी शहादत दी यह छदम युद्ध पाकिस्तान ने किया।

जिसका मोह तोड़े जवाब हमारे सैनिकों ने दिया इस अवसर पर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री आटल वाजपेयी जी का स्मरण करते हुए कहा कि उनकी सूझ बूझ से छदम युद्ध मे विजय पाई इस लड़ाई में देश का कुछ भाग छोड़ना पड़ा फिर भी उनके के कुशल नेतृत्व में देश ने युद्ध में विजय प्राप्त की ।

कार्यक्रम  पूर्व सैनिकों की समस्या को लेकर सैनिक कल्याण से जुड़े अधिकारी csdकैंटीन में समान की कमी का जिक्र करते हुए सरकार का ध्यान आकर्षित किया जिस पर मुख्यमंत्री रावत ने आवश्यक कार्य वाही करने की बात की ।

शहीद दिवस पर उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत वरिष्ठ भाजपा विधायक हरवंश कपूर ,गणेश जोशी ,खजान दास, सुनील गामा  महामंत्री, लेपटेन ज0 कौशिक व हरवंश कपूर गणेश जोशी पूर्व मंत्री टी पी एस रावत,विवेकानंद खंडूरी सहित अनेको सैनिक अधिकारी एवं सहीद परिवारों के सदस्य भी मौजूद थे इस अवसर पर मुखिया मंत्री ने सबका आभार व्यक्त किया ।

Next Post

देश एवं प्रदेश के संक्षिप्त समाचार

चंद्रशेखर पैन्यूली  देहरादून–उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक के अहम फैसले बैठक में कुल 12 प्रस्तावों पर हुई चर्चा,बैठक में आठ प्रस्तावों को मिली कैबिनेट की मंजूरी पुलिस निरीक्षक,उप निरीक्षक नियमावली को कैबिनेट की मंजूरी, उत्तराखंड ग्राम पंचायत विकास अधिकारी संशोधन नियमावली को मंजूरी,सम्मेलन उत्तराखंड निवेश सम्मेलन 2018 को मंजूरी उत्तराखंड नगर […]

You May Like