सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले, हम दून को करेंगे बदबू से मुक्त –

Pahado Ki Goonj

देहरादून, यु टर्न फाउंडेशन की ओर से सुसवा नदी में चलाए गए सफाई अभियान की सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुरुआत की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हम दून को बदबू से मुक्‍त करेंगे।

रविवार को यु टर्न फाउंडेशन की और से सुसवा नदी के सफाई अभियान चलाया गया। शुभारंभ के मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा आज यूटर्न संस्था सफाई अभियान की शुरुआत की है। अब ये प्रयास महाअभियान का रूप लेगा, जो पुरे प्रदेश में चलेगा।

जल्द ही इस अभियान की नए सिरे से शुरुआत घरों की नालियों से की जाएगी। उन्‍होंने बताया कि मैं प्रदेश की भावी पीढ़ी से अपील करना चाहता हुं कि वे इस अभियान में शामिल हों। क्योंकि आज साफ होगा तो कल उनका जीवन ही बेहतर होगा।

सीएम ने कहा कि हमने बदबू के लिए एंजाइम का इस्तेमाल किया था, जिससे आधे घंटे के भीतर वंहा बदबू दूर हो गई। अब हम बड़े पैमाने पर इस अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दौरान विभिन्न विभागों के साथ स्कूली बच्चे फाउंडेशन के सदस्य व ग्रामीणों ने भाग लिया।

Next Post

चेक बाउंस मामले में एक साल की कैद, पांच लाख जुर्माना -

चकोटद्वार (पौड़ी गढ़वाल),: अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भवदीप रावते की अदालत ने चेक बाउंस के मामले में एक दोषी को एक वर्ष के सश्रम कारावास और पांच लाख रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर तीन माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। मामला जून 2013 का […]

You May Like