शशांक मनोहर ने आईसीसी चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया

Pahado Ki Goonj

मनोहर (59) पिछले साल सर्वसम्मति से आईसीसी के चेयरमैन पद पर नियुक्त हुए थे। इस पद पर उनका दो साल का कार्यकाल मई, 2018 में समाप्त होना था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष ने अपने इस्तीफे की प्रति बुधवार को आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन को भेजी।

अपने पत्र में मनोहर ने कहा, “बोर्ड के मामलों और सदस्यों से संबंधित मामलों को तय करने के लिए मैंने निष्पक्ष रूप से सभी निदेशकों के समर्थन के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है।” मनोहर ने कहा, “लेकिन अब, निजी कारणों से आईसीसी के चेयरमैन पद का कार्यभार संभालना मेरे लिए संभव नहीं है, इसलिए इस पद से तुरंत प्रभाव के साथ अपना इस्तीफा दे रहा हूं।”

पिछले साल आईसीसी के चेयरमैन पद पर नियुक्त होने के बाद से ही मनोहर ने बीसीसीआई, क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा उनकी शक्तियों को अधिक इस्तेमाल किए जाने पर अंकुश लगाने की कोशिश की थी। हालांकि, उनके इस्तीफे को आईसीसी ने अभी औपचारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है।

Next Post

मणिपुर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बीरेन सिंह को प्रधानमंत्री ने बधाई दी

मणिपुर में बुधवार को पहली बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई में सरकार का गठन हुआ। बीएसएफ जवान से पत्रकार और फिर नेता बने एन. बीरेन सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला ने बीरेन सिंह और आठ दूसरे मंत्रियों को पद और […]

You May Like