शनिवार को पता चलेगा यूपी का सीएम कौन

Pahado Ki Goonj

उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री तय करने के लिए भाजपा विधायक दल की प्रतीक्षित बैठक अब 18 मार्च को लखनऊ में होगी। पार्टी ने विधायकों को प्रदेश मुख्यालय आने का निर्देश दिया है। 19 मार्च को लखनऊ में नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह होने की उम्मीद है। लखनऊ से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा  विधायक दल की बैठक के लिए कई स्थलों की तलाश की जा रही है। विधायक दल की बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षकों के अलावा यूपी भाजपा के प्रभारी सांसद ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन शिव प्रकाश व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल शामिल होंगे।

भाजपा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि बड़े बहुमत को देखते हुए सूबे को कद्दावर नेता की जरूरत है। बहरहाल पार्टी अभी क्षेत्रीय व जातीय संतुलन के बीच समन्वय साधने में जुटी है और नेता के साथ ही सरकार में शामिल होने वाले मंत्रियों पर भी माथापच्ची चल रही है।

Next Post

ट्रंप को फिर बड़ा झटका, वीजा संबंधी आदेश पर फिर अदालत की रोक

ट्रंप ने छह मार्च को ही यात्रा संबंधी नए आदेश पर हस्ताक्षर किये थे जिसमें वि के छह मुस्लिम देशों के नागरिकों को अमेरिका आने पर रोक लगाने की बात की गई थी। लेकिन हवाई की एक संघीय जज ने इस आदेश के लागू होने से कुछ घंटे पहले इस […]

You May Like