वीडियों वायरल होने के बाद कटारिया के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार

Pahado Ki Goonj

देहरादून। प्रदेश की राजधानी दून में बीच सड़क पर कुर्सी मेज लगाकर शराब पीते हुए वीडियो वायरल होने के बाद बाबी कटारिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। उत्तराखंड की देहरादून पुलिस इस मामले में उसकी तलाश कर रही है। पुलिस टीम गुरुग्राम के लिए रवाना हो चुकी है।पिछले दिनों देहरादून के कैंट कोतवाली क्षेत्र में बीच सड़क पर कुर्सी टेबल लगाकर शराब पीते हुए यूट्यूबर बाबी कटारिया की वीडियो वायरल हुई थी। बाबी कटारिया के खिलाफ कैंट कोतवाली में 11 अगस्त को मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए देहरादून से टीम रवाना कर दी गई है।
बाबी कटारिया कई मोबाइल नंबर चलाता है ऐसे में उसकी लोकेशन का अब तक पता नहीं लग पा रहा है। दो दिन पहले उनके अधिवक्ता ने संपर्क कर जल्द कटारिया के देहरादून आने की बात कही थी, लेकिन वह अब तक उपस्थित नहीं हुआ।वहीं बाबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक अन्‍य वीडियो के मामले में एफआईआर दर्ज की है। इस वीडियो में कटारिया विमान के अंदर सिगरेट पीते हुए दिख रहा था। यह वीडियो सात-आठ माह पुराना बताया जा रहा है। जिसका संज्ञान लेते हुए केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जांच के आदेश दिए थे। बता दें कि बॉबी कटारिया टीकटाक से फेसम हुए इस यूट्यूबर की काफी फैन फालोइंग है और ये अपनी वीडियो या रिल्‍स को लेकर काफी विवादों में रहता है। विवाद भी इतने संगीन की उसे पुलिस तलाश कर रही है।

Next Post

भीषण आग से केरोसिन डिपो राख

हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में हाईवे पर स्थित सहगल केरोसिन ऑयल डिपो में सोमवार दोपहर अचानक भीषण आग लग गई थी। आग में पूरा डिपो जलकर राख हो गया। दमकल की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि काफी समय से डिपो में […]

You May Like