राहुल ने साधा मोदी पे निशाना

Pahado Ki Goonj

गुजरात में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत या अगले साल के शुरुआत में होने हैं इसके मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को गुजरात के नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा इलाके में रैली को सम्बोधित करने पहुंचे। ये इलाका मूलरुप से आदिवासी इलाका है। राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ”गुजरात हिंदुस्तान की शान है और गुजरात ने देश के लिए बहुत कुछ किया है।” राहुल ने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “मोदी जी कहते है कि कांग्रेस ने 60 साल में कुछ नही किया।

उन्होंने कहा गुजरात के अमूल दूध को बनाने में कांग्रेस पार्टी, महिलाओं और किसानों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। गुजरात का विकास किसी एक व्यक्ति ने नहीं बल्कि यहां के लोगों और कांग्रेस की सोच से हुआ है। गांधी ने गुजरात के लोगों से पूछा कि पिछले 20 साल में मोदी ने आपके लिए क्या किया। गुजरात में बड़े उद्योगपतियों को हजारों एकड़ जमीन तोहफे में दी जाती है। अगर किसान आवाज उठाए और अपना हक मांगे तो पुलिस उनके घर मे जाकर महिलाओं की पिटाई करती है।

उन्होंने कहा आज गुजरात में 10 से 15 लोगों का राज है। कुछ समय पहले पाटिदार समाज के कुछ नौजवान मेरे पास आये और कहा कि हमारे बच्चों को शिक्षा नहीं मिलती है। अगर उनका यह हाल है तो बाकियों का हाल क्या होगा। “गुजरात के शिक्षा क्षेत्र की बात की जाए तो इस क्षेत्र को 10 से 15 लोगों ने लपेट रखा है जो सब मोदी के मित्र हैं। इस वाइब्रेंट गुजरात में महज 15 लोगों का फायदा हुआ है। और किसी जन साधारण का कोई फायदा नहीं हुआ है।”

Next Post

भारतीय उद्योगपति सज्जन जिन्दल ने की नवाज शरीफ से मुलाकात

भारत के स्टील उद्योगपति सज्जन जिन्दल ने इस्लामाबाद की अपनी यात्रा के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात की। शरीफ और जिन्दल के बीच मुलाकात कल प्रधानमंत्री के र्मुी स्थित निजी आवास पर हुई। पर्वतीय स्थल इस्लामाबाद से 45 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। इस मुलाकात से पाकिस्तानी मीडिया […]

You May Like