यूपी चुनाव 2017: बिजनौर में बोले मोदी, भाजपा सरकार अाते ही किसानों का कर्जा होगा माफ

Pahado Ki Goonj

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का शंखनाद महात्मा विदुर की धरती से कर रहे हैं। वर्धमान डिग्री कालेज के मैदान में शंखनाद रैली को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में पहुंचने के लिए लोगों को हुई असुविधा पर भाजपा की ओर से लोगों से मांगी माफी। प्रधानमंत्री ने कहा कि 11 मार्च को अखिलेश यादव का कच्चा चिटठा खुलेगा। कहा कि आज जयंती पर संत रविदास के चरणों में आदर पूवर्क नमन करता हूं। मानव कल्याण के लिए उनका सम्मान करता हूं। कहा कि मन चंगा तो कठौती में गंगा ये संदेश संत रविदास ने दिया। ऐसा ही भाजपा कर रही है, हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं। अखिलेश पर तंज कसा कि कांग्रेस के जिस नेता से खुद कांग्रेस के बड़े नेता किनारा कर रहे हैं उसे ही गले लगा लिया। कहा कि गूगल पर राहुल गांधी के चुटकुले हैं। प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था के लिए अखिलेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

उत्तर प्रदेश को दो कुनबों से बचाना है: मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा बिजनौर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बुलंदशहर में रेप कांड हुआ तो समाजवादी पार्टी के नेताओं ने घिनौनी बयानबाजी की, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मीडिया को कठघ्ज्ञरे में खड़ा किया। क्या अखिलेश यादव क्राइम रिकार्ड को झूठलाएंगे। बुलंदशहर हाईवे कांड पर मां-बेटी के ऊपर जुल्म चलता रहा पर सपा को कोई चिंता नहीं, सपा के एक नेता जो मलाई काट रहे है, सबसे बडे भ्रष्टाचारी है, उन्हें सुप्रीमकोर्ट में जाकर माफी मांगनी पड़ी। ये ऐसा कुनबा है जिसने अपनी जाति के कुछ लोगों को भला किया, नोएडा में एक व्यक्ति जो इंजीनियर था, मायावती जी का बड़ा निकट था, भ्रष्टाचारी, वह जेल गया, समाजवादी पार्टी सरकार ने कहा था कि मायावती के कार्यकाल में जितने भ्रष्टाचारी है , उनको ठिकाने लगा देंगे पर अखिलेश यादव ने उन्हें ठिकाने नही लगाया बल्कि उन्हें अच्छे ठिकाने पर बैठा दिया हमने सीबीआई जांच बैठायी तो सपा सरकार इसके विरूद्ध सुप्रीमकोर्ट चली गई। आज हमारी ताकत के चलते जेल में सड़ रहा है।

Next Post

दीपिका के अतीत चिंता नहीं करते शोएब, अगले साल करेंगे शादी

अभिनेता शोएब इब्राहिम ने कहा कि उन्हें अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के अतीत से कोई परेशानी नहीं है. अभिनेता ने कहा कि वह अगले साल शादी करने की योजना बना रहे हैं. टेलीविजन धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ से लोकप्रिय हुईं दीपिका की शादी रौनक सैमसन के साथ हुई […]

You May Like