यमडी का बयान उत्तराखंड पावर जूनियरइंजीनियर एसोसिएशन ने हास्यस्पद बताया

Pahado Ki Goonj

उत्तराखंड पावर जूनियरइंजीनियरएसोसिएशन
आज उत्तराखण्ड़ पावर जूनियर इंजीनियर्स ऐसोसिएशन के केन्द्रीय अध्यक्ष जी0एन0 कोठियाल ने बयान जारी कर यूपीसीएल के प्रबंध निदेशक द्वारा सभी कर्मचारी संगठनों का ब्यौरा तलब करने के बयान को हास्यास्पद बताया है । श्री जी.एन.कोठियाल ने कहा कि शायद प्रबंध निदेशक महोदय इस बात से अवगत नहीं हैं कि एसोसिएशनों / संगठनों में पदाधिकारी निर्वाचित/मनोनीत करना सदस्यों की भावनाओं पर निर्भर करता है । उन्होंने इस बयान को ऊर्जा कार्मिकों से एसीपी में उनका 9-5-5 का अधिकार छीनने की साजिश करार दिया । श्री कोठियाल ने कहा कि प्रबंध निदेशक महोदय कार्मिकों के हितों से सम्बन्धित निर्णय लेने की बजाय अनावश्यक बयान जारी कर ऊर्जा निगमों के एसोसिएशनों / संगठनों को कमजोर करने की कोशिश में जुटे हुए हैं । इस सम्बन्ध में शासन द्वारा दिनाँक 26/12/17 को पारित आदेश का जवाब राजकीय कर्मचारी संयुक्त परिषद दिनाँक 27/12/17 को ठाकुर प्रह्लाद सिंह को अध्यक्ष चयनित कर पहले ही दे चुका है । श्री कोठियाल ने कहा कि प्रबंध निदेशक महोदय को इस संबंध में वर्ष 1979 की नियमावली का भी अवलोकन कर लेना चाहिए एवं यह भी बताना चाहिए कि इस नियमावली के तहत कौन से एसोसिएशन / संगठनों को मान्यता प्रदान की गई है ।

श्री जी.एन.कोठियाल ने बताया कि उत्तराखंड पावर जूनियर इंजीनियर्स ऐसोसिएशन की केन्द्रीय कार्यकारणी की बैठक दिनाँक 05/01/18 को एसोसिएशन भवन माजरा में आयोजित की गई है । बैठक में एसोसिएशन की आगामी रणनीति पर चर्चा की जाएगी ।

जी.एन.कोठियाल

Next Post

केदारनाथ में दूसरी बार कैमरे में कैद हुई दुर्लभ हिम लोमड़ी

रुद्रप्रयाग : केदारनाथ की पहाड़ियों ने इन दिनों बर्फ की मोटी चादर ओढ़ी हुई है। जिससे उच्च हिमालय में रहने वाले वाले दुर्लभ प्रजाति के वन्य जीव नीचे की ओर आने लगे हैं। बीती रात ऐसी ही एक दुर्लभ लोमड़ी (रेड फॉक्स) केदारपुरी में लगे क्लोज सर्किट कैमरे में कैद […]

You May Like