बेटी के प्रचार के लिए वक्त नहीं खंडूड़ी के पास

Pahado Ki Goonj

उत्तराखंड के पूर्व सीएम मेजर जनरल (रिटायर) बीसी खंडूड़ी अपनी बेटी रितु खंडूड़ी भूषण को चुनाव प्रचार में ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहे हैं। उसूलों के पक्के माने जाने वाले मेजर जनरल खंडूड़ी बेटी रितु को उतना ही वक्त दे रहे हैं, जितना दूसरे प्रत्याशियों को।

यही वजह है कि यमकेश्वर में अब तक उनकी सिर्फ दो ही जनसभाएं हुई हैं। रितु खंडूड़ी पहली बार यमकेश्वर सीट से विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रही हैं। खंडूडी लगातार प्रदेश की दूसरे विधानसभाओं के प्रचार में भी व्यस्त हैं, जिससे बेटी ऋतु के प्रचार के लिए वे ज्यादा वक्त नहीं निकाल रहे हैं। पूर्व सीएम खंडूड़ी के जनसभाओं की मांग भाजपा के अधिकतर प्रत्याशी भी कर रहे हैं। गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के पर्वतीय क्षेत्रों के साथ ही तराई में भी उनकी डिमांड है। वे इन क्षेत्रों में लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक की बेटी रितु त्रिकोणीय मुकाबले से जूझ रही है।

Next Post

ला ला लैंड’ का दबदबा, देव पटेल को ‘लायन’ के लिए मिला अवॉर्ड

ब्रितानी भारतीय अभिनेता देव पटेल को भी ‘लॉयन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया. ‘ला ला लैंड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का बाफ्टा जीतने वाले शजैल 26 फरवरी को ऑस्कर पुरस्कार समारोह में भी मजबूत दावेदार हैं. ऑस्कर में फिल्म में रिकॉर्ड 14 नामांकन मिले हैं. […]

You May Like