बिग बॉस प्रतिभागी ओम साई समेत एक अन्य पर बदसलूकी का आरोप, मुकदमा दर्ज

Pahado Ki Goonj

विवादों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बिग बॉस के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम और उनके एक सहयोगी संतोष आनंद पर एक महिला ने दुष्कर्म की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता का दावा है कि मौके पर ओम साईं के साथ मौजूद संतोषानंद ने भी उसके बलात्कार की कोशिश, बदसलूकी, अश्लील हरकत तथा जान से मारने की धमकी दी. बहरहाल इस बाबत आईपी स्टेट थाने में आईपीसी की धारा 354, 341, 509 तथा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी दोनों आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर पश्चिम जिला निवासी एक महिला सात फरवरी को आईपी स्टेट थाना अंतर्गत राजघाट के समीप हरिहर आश्रम आई थी. आरोप है कि वहां पर मौजूद संतोषानंद तथा ओमसाईं ने उसे पकड़ लिया और गंदी-गंदी गालियां देने लगे.

इसके बाद दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ बलात्कार की कोशिश करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. बाद में वह किसी तरह उनके चंगुल से आजाद हुई और मामले की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए ले गई.

Next Post

हैदराबाद टेस्ट : बांग्लादेश के खिलाफ जारी चौथे दिन भारत जीत से दूर

भारत के खिलाफ जारी इकलौते टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश टीम को पहला झटका तमीम इकबाल (3) के रूप में लगा. उन्हें रविचंद्रन अश्विन ने पांचवें ओवर की दूसरी […]

You May Like