बडकोट में मोबाइल की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख ।

Pahado Ki Goonj

बडकोट में मोबाइल  की दुकान में  आग लगने से  लाखों का सामान जलकर राख ।                                                                                  मदन पैन्यूली /                                   बड़कोट। रात के दौरान बड़कोट बाजार में स्थित एक मोबाइल फोन  की दुकान में अचानक आग लग गई है आग लगने से दुकान में रखा मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान जलकर राख हो गया।   स्टेट बैंक के निकट बड़कोट बाजार में  स्थित जय सिंह पवार  पुत्र  अमर सिंह पवार की मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। शनिवार की रात करीब 1 बजे जय सिंह की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में अचानक आगलग गई दुकान में आग लगने की सूचना पड़ोसी दुकानदार  कमल सिंह मिश्रवाण ने पुलिस व फायर सर्विस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस व फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुंचे और दुकान में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझा पाए , तथा आग को आस पड़ोस में फैलने से बचाया। लेकिन तब तक दुकान में रखे मोबाइल, लैपटॉप ,एलइडी प्रिंटर ,इनवर्टर ,लैमिनेशन मशीन फोटो स्टेट मशीन, केबल वायर सहित लाखों का इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान पूरी तरह जल गया। स्थानीय प्रशासन ने रविवार को सुबह मौके पर पहुंचकर आग से हुए नुकसान का जायजा लिया। जय सिंह पंवार  नगर पालिका बड़कोट के वार्ड नंबर 5 से भाजपा सभासद के प्रत्याशी एवं युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी है ।

Next Post

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से सीमा सड़क संगठन के महानिदेशक ले.जनरल हरपाल सिंह ने राज्य के सीमान्त सड़को के निर्माण से जुड़े विभिन्न बिन्दुओ पर विस्तृत चर्चा ।

  देहरादून / बी.आर.ओ. (सीमा सड़क संगठन) द्वारा राज्य की सड़को के निर्माण में नवीन तकनीकी इस्तेमाल के द्वारा पर्यावरणीय हानि को कम से कम करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके साथ ही वृक्षारोपण व पर्यावरण सरंक्षण पर विशेष बल दिया जा रहा है। सड़को के निर्माण में […]

You May Like