प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  प्रीतम सिंह द्वारा ऑक्सीजन युक्त निःशुल्क ऐम्बूलेन्स सेवा देने के लिए न0 9897777783,9837078291,9412056550,9837145457,9557794006,8630343232 जारी किया है

Pahado Ki Goonj

 देहरादून ,लालचन्द शर्मा अध्यक्ष
महानगर कमेटी  ने कहा कि उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  प्रीतम सिंह  द्वारा ऑक्सीजन युक्त निःशुल्क ऐम्बूलेन्स सेवा का शुभारम्भ किया।  प्रीतम सिंह कहा कि  कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है, ।

जिससे गरीब लोगो को मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए समय पर ऐम्बुलेन्स की सुविधा प्राप्त नही हो पा रही थी एंव ऐम्बूलेंन्स का किराया देने के लिए लोगो को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। प्रीतम सिंह ने बताया कि यह सुविधा अभी पूरे देहरादून के लिए लागू गयी है ।

जल्द ही यह सेवा पूरे प्रदेश स्तर पर लागू की जाएगी।

प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा कोरोना की महामारी को रोकने के लिए जो व्यापक प्रबन्ध किये जाने चाहिए थे वह कहीं होते हुए नही दिखाई दे रहे हैं। कालाबाजारी पर कोई नियन्त्रण नही है जिससे गरीबों को समस्या होती है ।

और अगर कोई चीज उपलब्ध हो रही है तो वह गरीब व्यक्ति की पहुॅच से बाहर है उन्होनें कहा कि सरकार व मंत्रीगण आये दिन बयानों में कह रहे है कि राज्य में किसी प्रकार का कोई अभाव नही है सरकार कोरोना की महामारी से लड़ने में पूरी तरह विफल साबित हुई है तथा वर्तमान परिस्थितियों देखते हुए सरकार तत्काल कठोर कठम उठाने चाहिए थे किन्तु सरकार उल्टा प्रत्येक क्षेत्र में मंहगाई बढाकर गरीब लोगो के घावों पर नमक छिडकने का काम रही है।


महानगर अध्यक्ष  लालचन्द शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा कोरोना की महामारी को रोकने के लिए जो व्यापक प्रबन्ध किये जाने चाहिए थे वह कहीं होते हुए नही दिखाई दे रहे हैं।

सरकार के पास प्रदेष में फैली इस महामारी की विस्तृत जानकारी व तमाम विषेषज्ञ भी है, लेकिन अभी तक सरकार द्वारा इस कोरोना चैन को तोड़ने के लिए जो कार्य किया जाना चाहिए था सरकार उसमें पूरी तरह विफल साबित हुई है।

उन्होने बताया कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता इस कोरोना महामारी की लडाई में लोगो की मदद के लिए खडा है।

कार्यक्रम में सम्मलित आयेन्द्र शर्मा, राजकुमार, गोदावरी थापली, पी0के0 अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल, सूर्यकान्त धस्माना, नवीन जोषी, प्रभुलाल बहुगुणा, संजय किषोर,पंकज क्षेत्री, भरत शर्मा, रिंकू कन्नौजिया, विजय रतूडी मोन्टी, सन्दीप चमोली, पुनीत कुमार,

 

Next Post

महामारी में लूटरों के बीच संस्कृति का घंटा बजाते रहिए मगर ....जाने

पुराने ज़माने में जब भी कोई राजा किसी राज्य पर चढ़ाई करता तो सबसे आगे अफवाह फैलाने वाले क़ारिंदे जाते, फिर उनके पीछे कुछ गुप्तचर। इसके कुछ किलोमीटर पीछे सैनिक टोली होती। इसमें भी सबसे आगे कुछ घुड़सवार, फिर नाचने गाने वाले, ढोल, ताशे पीटने वाले और फिर मुख्य सैन्य […]

You May Like