पेट्रोलियम डीलरों ने दी पेट्रोल पंप बंद करने की धमकी

Pahado Ki Goonj

पेट्रोलियम मंत्रालय से जुड़े एक सूत्र ने सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों द्वारा डीलर मार्जिन में वृद्धि नहीं करने के विरोध में 14 मई से हर रविवार को पेट्रोल पंप बंद करने के फैसले के बारे में पूछने पर सरकार ने कहा, “हमें अभी मीडिया के जरिए पेट्रोलियम डीलरों के इस फैसले का पता चला है।” पेट्रोलियम डीलरों ने प्रत्येक रविवार को पेट्रोल पंप बंद करने की धमकी दी है। यह फैसला हरियाणा, महाराष्ट्र, कनार्टक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, केरल के साथ केंद्रशासित पुडुचेरी में लागू होना है।

सूत्र के मुताबिक, “हमें इंतजार करना होगा और यह देखना होगा कि इस फैसले का कितना प्रभाव पड़ता है क्योंकि पेट्रोलियम उत्पाद को आवश्यक उत्पाद के रूप में वर्गीकृत हैं और जरूरत के हिसाब से आवश्यक वस्तु अधिनियम (ईसीए) का इस्तेमाल हो सकता है।” हालांकि सरकार ने उनकी इस धमकी पर उचित कार्रवाई का आशवासन दिया है।

Next Post

अयोध्या के लिए कोई भी सजा भुगतने को तैयार : उमा

उमा भारती ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘अयोध्या में भव्य राम मंदिर मेरा सपना है। भारत और राम मंदिर के लिए जेल जाने या फांसी के लिए भी तैयार हूं।’’ उन्होंने जोर दिया कि उन्हें राम जन्मभूमि अभियान में अपनी भूमिका के लिए गर्व है और इस बात को लेकर कोई अफसोस […]

You May Like