देर रात मकान में लगी आग, सो रहे व्यक्ति की जलने से मौत

Pahado Ki Goonj

देहरादून। देर रात एक मकान में आग लगने से अंदर सो रहे व्यक्ति की जलकर मौत हो गई। सूचना प्राप्त होने पर चैकी प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा फायर सर्विस डाकपत्थर को बुलाकर आग को बुझाया गया। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार आग लगने के बाद जब तक फायर सर्विस मौके पर पहंुची लेकिन तब तक मकान के अंदर सो रहे एक व्यक्ति बाबूराम उम्र 50 वर्ष निवासी सराय गली मुस्लिम बस्ती वार्ड नंबर तीन थाना विकासनगर देहरादून की जलने से मौत हो गई। मृतक के शव को वैधानिक कार्रवाई हेतु मॉर्चरी विकासनगर में रखवाया गया है। बताया गया कि मृतक बाबूराम उक्त मकान में अकेले रहते थे। शराब व बीड़ी पीने के आदी होने के कारण मृतक काफी समय से बीमार भी चल रहे थे। मृतक के भाई ने बताया कि बाबूराम काफी समय से खाना नहीं खा रहे थे। लेकिन शराब व बीड़ी का लगातार सेवन कर रहे थे। प्रारंभिक जांच से मृतक द्वारा शराब के नशे में बीड़ी पीने के दौरान ही आग लगना प्रतीत हो रहा है। फिर भी घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

Next Post

चोरी के मामले में कनखल एसो लाईन हाजिर

देहरादून। अमेजॉन के गोदाम से 12 लाख रुपए की नकदी और सामान चोरी होने पर एसओ कनखल को लाइन हाजिर किया गया है। जानकारी के मुताबिक कनखल क्षेत्र के जगजीतपुर में अमेजॉन कंपनी का गोदाम है। बीती रात चोरों ने ताला तोड़कर गोदाम से करीब 12 लाख रुपए कैश और […]

You May Like