तोल कर दिया जाए सरकारी गल्ले का राशन

Pahado Ki Goonj

तोल कर दिया जाए सरकारी सस्ता गल्ला का राशन

 

बड़कोट। शनिवार को बड़कोट तहसील अंतर्गत सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेताओं की बड़कोट में विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर एक बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता संगठन के अध्यक्ष जमुना प्रसाद डिमरी ने कहा है कि गल्ला विक्रेताओं की समस्याओं के समाधान के लिए सभी को एक होने की आवश्यकता है।

सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेताओं की बैठक में बिंदुवार समीक्षा की गई। बैठक में निर्णय लिया गया है कि अगस्त माह से खाद्यान्न से उठाए जाने वाले सभी खाद्य वस्तुओं को तोल कर दिया जाया। जबकि इससे पहले गेहूं, चावल, चीनी सहित सभी खाद्य वस्तुओं को बिना तोल के दिया जा रहा था। साथ ही गल्ला विक्रेताओं ने मांग की है कि उन्हें प्रतिमाह के हिसाब से मानदेय दिया जाए तथा बिजली पानी स्टेशनरी आदि का खर्चा भी दिया जाए उन्होंने मांग की है कि खाद्यान्न उठाने के लिए उन्हें जो भाड़ा दिया जाता है वह सीधे उनके खाते में दिया जाए। वही बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि संगठन की बैठकों में जो भी विक्रेता उपस्थित नहीं होगा उस पर 1100 रुपए अर्थदंड के रूप में वसूला जाएगा। उन्होंने कहा है कि संगठन की मांगों को लेकर लड़ने के लिए सभी को एक साथ आने की आवश्यकता है। बैठक में सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेताओं के अध्यक्ष जमुना प्रसाद डिमरी, राजमोहन बडोनी, विनोद राणा, मानवेंद्र सिंह संजय प्रसाद अतुल सिंह रामप्रसाद, जगत सिंह, विनोद लाल राजेश उनियाल, राजेश नेगी, शरद सिंह, गंभीर सिंह, संतोष डिमरी, ज्ञान सिंह, अनिल बहुगुणा, चंद्रमोहन, कमलेश्वर आदि उपस्थित थे।

Next Post

विश्व कल्याण के लिए देवादिदेव भगवान शिव के १०८ नाम का जाप करते रहें

विश्व कल्याण के लिए देवादिदेव भगवान शिव के १०८ नाम का जाप करते रहें भगवान शिव के 108 नाम —- १- ॐ भोलेनाथ नमः २-ॐ कैलाश पति नमः ३-ॐ भूतनाथ नमः ४-ॐ नंदराज नमः ५-ॐ नन्दी की सवारी नमः ६-ॐ ज्योतिलिंग नमः ७-ॐ महाकाल नमः ८-ॐ रुद्रनाथ नमः ९-ॐ भीमशंकर […]

You May Like