चालक ने अपने ई-रिक्शा को किया आग के हवाले, प्रशासन के फैसले से था नाराज

Pahado Ki Goonj

देहरादून। आउटर में 31 रूटों पर ई-रिक्शा संचालन मामले में चालकों का विरोध बढ़ता जा रहा है। सोमवार को प्रशासन के फैसले से नाराज ई-रिक्शा चालकों ने एक ई-रिक्शा को आग के हवाले कर दिया। वहीं उन्होंने पुलिस पर मारपीट का आरोप भी लगाया है। बता दें कि शनिवार को यातायात निदेशक केवल खुराना की अध्यक्षता में हुई बैठक के बाद शहर के आउटर में 31 रूटों पर संचालन की अनुमति दी गई थी। विरोध कर रहे ई-रिक्शा संचालकों ने रूट प्लान पर अपनी असहमति जताते हुए आरोप लगाया है कि उनके ऊपर जबरन इस रूट प्लान को थोपा जा रहा है। ई-रिक्शा संचालकों ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें शहर में चलने के लिए 31 नए रूट तय किए हैं। जबकि वे इस रूट प्लान से सहमत नहीं हैं। संचालकों ने कहा कि अग्रिम रणनीति के बाद आंदोलन की गति बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी समय में परिवहन मंत्री और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।
उनकी मांग है कि सहारनपुर रोड से आईएसबीटी होते हुए सब्जी मंडी चैक लालपुल, सहारनपुर चैक, रेलवे स्टेशन, प्रिंस चैक तक ई-रिक्शा संचालित करने की छूट दी जाए। रायपुर के सीपीडब्ल्यूडी कॉलोनी से होते हुए कनक चैक, सर्वे चैक, सहस्रधारा क्रॉसिंग, लाडपुर तक अनुमति प्रदान की जा। साथ ही.चकराता रोड पर बल्लूपुर चैक से होते हुए किशन नगर चैक, प्रभात सिनेमा हॉल तक ई-रिक्शा संचालित करने की छूट दी जाए और राजपुर रोड के लैंसडाउन चैक से ओरिएंटल चैक, दिलाराम चैक, कैनाल रोड, जाखल तक ई रिक्शा संचालित करने की परमिशन दी जाए।

Next Post

जीआरडी स्कूल गैंगरेप मामलाः आरोपी सरबजीत दोषी करार

देहरादून। सेलाकुई स्थित बहुचर्चित जीआरडी बोर्डिंग स्कूल में हुए गैंगरेप मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। लंच के बाद कोर्ट फैसला सुनाएगा। इस मामले में छात्र सरबजीत को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। साथ ही जीआरडी स्कूल के निदेशक लता गुप्ता, प्रिसिंपल जितेंद्र शर्मा, मुख्य […]

You May Like