एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद – पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है

Pahado Ki Goonj

गोपेश्वर (चमोली)। सुनील कुमार सिंह,चमोली जिले के गोपेश्वर-मंडल-चोपता-केदारनाथ मोटर मार्ग पर सगर गांव के समीप वीरगंगा में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पपडियाणा गांव निवासी विकास पंवार पुत्र हरेंद्र सिंह पंवार (24वर्ष) शनिवार को अपने रिश्तेदारों के यहां शादी में शामिल होने के लिए घर से निकला था। जब रविवार को घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात्रि को वह वीरगंगा के पास दिखायी दिया था। कुछ युवकों के साथ उसके झगड़ा होने की चर्चा भी चल रही है। जिसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है। रविवार को खोजबीन में वीरगंगा के पास सड़क के किनारे कुछ भारी वस्तु के घसीटे जाने के निशान मिलने पर पुलिस ने खाई में उतर कर देखा तो वहां युवक का शव मिला। जिसको निकालने के बाद उसके पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय गोपेश्वर लाया गया है। थानाध्यक्ष गोपेश्वर रविंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Post

दोबरा चांठी पुल के दोनो ओर सड़क के बैंडों पर सुपर एलिवेशन ठीक किया जाय

टिहरी ,जीतमणि पैन्यूली ,टिहरी बांध प्रभावित काला पानी छेत्र प्रतापनगर गाजणा के लिए दोबरा चांठी पुल 15 साल में लंबी लड़ाई के बाद बनकर तैयार है ।उसके ऊपर रँग रोगन का कार्य हो रहा है। परन्तु पुल के दोनों तरफ सड़क के घूमो (बैंडों) पर सड़क के ग्रेडेण्ड को देखते […]

You May Like