उत्तरकाशी- पाकिस्तान को को मुंहतोड़ जवाब केवल मोदी सरकार दे सकती है – अमित शाह

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए पीएम मोदी समेत अमित शाह, राजनाथ सिंह औऱ पूरा भाजपा संगठन जी तोड़ मेहनत कर रहा है ।के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में पहुंचे और वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की त्रिवेंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर वार किया.

 

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया है। पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए तो पूरे देश में गुस्सा था। इस बार मनमोहन सरकार नहीं थी। मोदीजी ने एयर स्ट्राइक कर आतंकी कैंप तबाह किए। पूरे देश में खुशी की लहर ह. शाह ने कहाकि लेकिन राहुल बाबा एंड कंपनी लाल हो गई। पाकिस्तान के पीएम और राहुल बाबा का चेहरा एक समान हो गया। पाकिस्तान को आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देश के पीएम ही दे सकते हैं।

साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए शाह कांग्रेस पर जमकर बरसे और बोले कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि देश को सिर्फ मोदी सरकार ही सुरक्षित रख सकती है। उमर अब्दुल्ला के दो प्रधानमंत्री के बयान पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश के टुकड़े करने वालों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होना चाहिए। साथ ही इस मामले में कांग्रेस की चुप्पी पर भी उन्होंने सवाल उठाया। इस मौके पर उन्होंने उत्तराखंड में किए जा रहे विकास कार्यों को भी गिनाया, वहीं शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए उनके घोषणा पत्र को राष्ट्र विरोधी करार दिया।

 उन्होंने जनपद की जनता को विधान सभा में भाजपा को प्रचंड बहुमत देने के लिए धन्यवाद देते हुए 11 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी राज्यलक्ष्मी शाह को विजयी बनाने का आह्वान किया।

 इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी, निर्वतमान सासंद व टिहरी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी राज्यलक्ष्मी शाह, गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी, यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत जी जिला पंचायत अध्यक्ष  जसोदा राणा भाजपा जिला अध्यक्ष श्याम डोभाल सहित जनपद के वरिष्ठ भाजपा नेता ,पदाधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता  मौजूद रहे।

Next Post

जनपद में निर्वाचन की तैयारीयों पर जिला निर्वाचन आयोग मुस्तैद,

जनपद में निर्वाचन की तैयारीयों पर जिला निर्वाचन आयोग मुस्तैद,  उत्तरकाशी / (मदन पैन्यूली ) लोकसभा निर्वाचन की तैयारियां जोरों पर सहायक रिर्टनिंग आफिसर द्वारा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के ईवीएम व बैलेट यूनिट मशीनों में सिम्बल व एड्रेस टैगिंग कार्य किया जा रहा है जिसका निरीक्षण जिला निर्वाचन अधिकारी डा. […]

You May Like