सौ करोड़ का सांप का जहर बरामद, तीन लोग गिरफ्तार

Pahado Ki Goonj

पश्चिम बंगाल । पश्चिम बंगाल पुलिस के खुफिया विभाग (सीआईडी) की एक टीम ने कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में छापेमारी के दौरान सांपों के जहर से भरे हुए शीशे के तीन जार (कंटेनर) बरामद किए हैं।

जिनकी कीमत सौ करोड़ रुपये बताई गई है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सीआईडी के एक अधिकारी ने मंगलवार को कोलकाता में इसकी जानकारी दी।

सीआईडी सूत्रों ने बताया कि एक विश्वस्त सूचना के आधार पर एजेंसी के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के साथ मिलकर बारासात इलाके में छापेमारी के दौरान जहर बरामद किया।

इस दौरान वन विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। बाजार में इस जहर की कीमत सौ करोड़ रुपये है। गिरफ्तार अभियुक्तों में नारायण दास, देव ज्योति दास और बुद्धदेव खन्ना हैं। सूत्रों के मुताबिक इन तीनों पर सांपों के जहर की तस्करी करने वाले किसी अंतरराष्ट्रीय गिरोह का हिस्सा होने का संदेह है। फिलहाल उनसे इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

Next Post

टिहरी बांध प्रभवित गाजणा छेत्र प्रतापनगर को

टिहरी बांध प्रभावित प्रतापनगर गजना क्षेत्र के निवासिओं को माननिये उच्च न्यायालय नैनीताल के आदेश अनुसार मुहावजा एवं अन्य मांगो को शीघ्र पूरा किया जाये – संपादक पहाड़ों की गूँज एवं स्वामी जीतमणि पैनोली Post Views: 372

You May Like