शिक्षा विभाग ए ने जीता राज्य स्तरीय वॉलीबाल टूर्नामेंट

Pahado Ki Goonj

देहरादून, डील वॉलीबाल क्लब की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय अंतर विभागीय डे-नाइट वॉलीबाल टूर्नामेंट में शिक्षा विभाग ए ने खिताब कब्जाया।
डील क्लब रायपुर में चल रहे टूर्नामेंट में सेमीफाइनल व फाइनल मैच खेले गए। पहले सेमीफाइनल में शिक्षा विभाग ए ने बीएसएनएल को सीधे सेटों में 25-19 व 25-18 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में शिक्षा विभाग बी ने आबकारी विभाग को कड़े संघर्ष में 25-17, 19-25 व 25-23 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
इसके बाद खेले गए फाइनल में शिक्षा विभाग ए ने शिक्षा विभाग बी को 25-21 व 25-17 से हराकर खिताब जीता। समापन पर मुख्य अतिथि रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने विजेता-उपविजेता टीम को पुरस्कार वितरित किए।
इस दौरान विशिष्ट अतिथि पार्षद कमली भट्ट, डील वॉलीबाल क्लब के अध्यक्ष एमआर सेमवाल, उपाध्यक्ष प्रसन्न सिंह नेगी, महासचिव शिशुपाल रावत, सचिव रविंद्र चौहान, अशोक चौधरी, मो. खालिद, सुखदेव बडोनी, हरीश शर्मा, सीके नौटियाल, संजय बहुगुणा, जेएस रावत आदि मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें: आरकेडिया व राइजिंग स्टार की क्रिकेट में रोमांचक जीत
यह भी पढ़ें: घर से बॉक्सिंग रिंग तक शक्ति का प्रतीक दुर्गा
यह भी पढ़ें: हिम ज्योति स्कूल और एफसी दून बने फुटबाल चैंपियन

Next Post

फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने की पांचवी की छात्रा से छेड़छाड़

हल्द्वानी, मुखानी थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की छात्रा से यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक शिक्षक पर छात्रा को डरा-धमकाकर शारीरिक शोषण का आरोप है। इस मामले को चार दिन से शिक्षा अधिकारी मामले को दबाने की कोशिश करते रहे और अभी तक पुलिस में शिकायत […]

You May Like