वीनस क्रीम बार काॅन्टेस्ट श्री और श्रीमती भाटिया बने विजेता

Pahado Ki Goonj

देहरादून, 10 दिसम्बर, 2017ः आरएसपीएल लिमिटेड के क्वालिटी प्रोडक्ट वीनस क्रीम बार ने वीनस क्रीम बार काॅन्टेस्ट ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’’ के देहरादून संस्करण में श्री और श्रीमती भाटिया को विजेता घोषित किया। ग्राण्ड फिनाले के जजों में शामिल थे मिस अदिति शुक्ला- माॅडल, श्रीमती एनी सिंह- सोशलाईट तथा श्री अगेन्द्र गौतम- कोरियोग्राफर।

प्रतियोगिता को शहर के शादी-शुदा जोड़ों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिन्हें इस काॅन्टेस्ट के माध्यम से एक दूसरे के प्रति अपने प्यार तथा अपनी शादी की खूबसूरती को ज़ाहिर करने का मौका मिला।

देहरादून इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आठवां संस्करण है। तीन दिनों में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरूआत 6 दिसम्बर को हुई, जिसमें फेस-टू-फेस आॅडिशन्स से लेकर ग्रूमिंग सेशन्स तक कई सत्र आयोजित किए गए जिसके बाद शहर विशिष्ट ग्राण्ड फिनाले के ज़रिए विजेता जोड़े का चयन किया गया। सिटी फिनाले का आयोजन 10 दिसम्बर को सेफर्ट सरोवर, पोर्टिको, देहरादून में किया गया। फिनाले के दौरान प्रतियोगियों को ब्राइडल राउण्ड, कैमिस्ट्री राउण्ड और जजेज़ क्वश्चर-आन्सर राउण्ड के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना था।

14 शहरों में आयोजित इस प्रतियोगिता के माध्यम से शादीशुदा जोड़ो को अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के रिश्ते की कोमलता एवं संवेदनशीलता का अहसास करने का मौका मिला। हमारे समाज में अक्सर हम अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने से झिझकते हैं, इस तरह की प्रतियोगिता इन जोड़ों को अपने प्यार की अभिव्यक्ति करने और इस प्यार की ताकत का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करती है।

इस मौके पर आरएसपीएल के जनरल मैनेजर श्री मोहित राज सिंह ने कहा, ‘‘लोगों को यह अहसास कराना प्रतियोगिता का उद्देश्य है कि कैसे वे अपने शादी के अटूट रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं और कैसे इसे प्यार के साथ संजो सकते हैं। शहर से मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं।’’

छह महीने के लिए आयोजित प्रतियोगिता की शुरूआत सितम्बर में हुई, जिसमें अहमदाबाद, राजकोट, नागपुर, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर और उदयपुर शहरों को पहले से कवर किया जा चुका है। अब देहरादून के बाद आगामी महीनों में यह प्रतियोगिता इन्दौर, जबलपुर, रायपुर, आगरा, लखनऊ और वाराणसी पहुंचेगी।
अंत में सिटी फिनाले के तहत कई गतिविधियों का आयोजन किया गया जैसे रैम्प वाॅक, गेम्स आदि। हर शहर में इसी फोर्मेट में प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, अगले साल मुख्य ग्राण्ड फिनाले के साथ प्रतियोगिता का समापन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा सरकार ने फोर्टिस की NABHHP मान्यता रद्द करने की सिफारिश की

गुरुग्राम। हरियाणा सरकार ने फोर्टिस मेमोरियल ऐंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (एफएमआरआई) अस्पताल की मान्यता रद्द करने की सिफारिश की है। अस्पताल में डेंगू से पीड़ित सात वर्ष की बच्ची की कथित चिकित्सीय लापरवाही के कारण मौत हो गई थी। उसके परिवार ने आरोप लगाया था कि अस्पताल ने उन्हें बहुत बड़ा […]

You May Like