राहुल-अखिलेश ने मेरठ की रैली में मोदी पर किया पलटवार

Pahado Ki Goonj

मेरठ शहर, मेरठ दक्षिण व मेरठ कैंट सीटों से सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में नौचंदी मैदान में हुई साझा चुनाव रैली में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार यूपी चुनाव में तो सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में आंधी चल रही है.

युवा शक्ति इस गठबंधन को मजबूत कर रही है. यह गठबंधन यूपी चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज कर सरकार बनाएगा. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा ‘मोदी जी विरोध फैलाते हैं, नफरत फैलाते हैं. मैं मोदी जी से कहना चाहूंगा कि यूपी मोहब्बत वाला प्रदेश है. यहां भाईचारा है.

क्या बोले अखिलेश
► समाजवादी सरकार ने मेरठ के बुनकरों की मदद की. कारोबार, कैंची उद्योग व खेल उपकरण बनाने वाले कारखानों की मदद भी करने को हम कटिबद्ध हैं.
► शहरों को 24 घंटे बिजली दे रहे हैं. गांवों में 16 घंटे बिजली मिल रही है भविष्य में गांवों में भी 24 घंटे बिजली दी जाएगी.
► भाजपा के लोगों ने हर बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपए देने का वादा किया अब वह हमारे अकाउंट में 15 हजार रुपए ही दिला दें.
► भाजपा व बुआ के बीच करीबी रिश्ता है. जनता भाजपाई और बुआ के बीच रक्षाबंधन के रिश्ते में नहीं भूली है. दोनों दलों ने तीन बार मिलकर सरकार बनाई थी.
► प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बैंकों पर लाइन लगवाई जिसमें कई लोगों की जान चली गई. हमने उन परिवारों को दो-दो लाख रुपए की सहायता दी.

क्या बोले राहुल
► प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का दावा खोखला है. श्री मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को बैंकों पर लाइन में लगाया तब इस लाइन में कोई अमीर व सूटबूट वाला नहीं मिला.
► नरेन्द्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलाने का वादा किया, मगर किसी को रोजगार नहीं दिया. सत्ता में आने पर हम युवाओं को रोजगार देंगे.
► युवा शक्ति ही यूपी को बदल सकती है. युवाओं की आंधी कांग्रेस-सपा गठबंधन के साथ है.
► प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ढाई साल में देश का 60 फीसदी धन 50 बड़े अमीरों को दिया. बड़े अमीरों का ही 1.10 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया.
► केंद्र ने किसान, मजदूर, छोटे व्यापारियों और लघु उद्यमियों को बस तकलीफ दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जया बच्चन ने राज्यसभा में उठाया भंसाली पर हमले का मुद्दा

समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद व अभिनेत्री जया बच्चन ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली पर हाल में हुए हमले का मुद्दा मंगलवार को राज्यसभा में उठाया. उन्होंने कहा, “रचनात्मकता के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए.” उन्होंने कहा कि देश में असहिष्णुता बढ़ रही है. कुछ लोग […]

You May Like