पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर मचा हंगामा

Pahado Ki Goonj

सूरत। गुजरात में सूरत के पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में आज शाम अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसें फूंक दीं। पुलिस ने बताया कि नगर पुलिस ने हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिसके बाद यह घटना हुई। सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया।

हीराबाग सर्किल में दो बसें फूंक दी गई। इलाके में अब स्थिति नियंत्रण में है। कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। वहीं, हार्दिक पटेल ने देर रात जारी एक विज्ञप्ति में दावा किया कि उनके संगठन ने पुलिस से शहर के पाटीदार बहुल इलाकों में किसी भी कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने को कहा था। उन्होंने दावा कि प्रदर्शन शांतिपूर्वक था लेकिन पुलिस ने बेवजह लाठी चार्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला ने थाने में सिपाही के जड़े थप्पड़

देहरादून। बेटे की पैरवी में प्रेमनगर थाने पहुंची महिला ने जमकर बवाल काटा। खुद को उत्तर प्रदेश की न्यायिक सेवा का अधिकारी बता महिला ने थाने में सिपाही के थप्पड़ जड़ दिए। महिला पर दो सिपाहियों की वर्दी फाड़ने के साथ ही पुलिस अधिकारियों से बदसलूकी के आरोप भी हैं। […]

You May Like