नेपाल में आधे घंटे रुकीं उड़ानें

Pahado Ki Goonj
हवाई अड्डे के प्रवक्ता प्रेम नाथ ठाकुर ने बताया कि सुबह करीब 7.45 बजे बुद्ध एयर के पायलट ने काठमांडू के स्थित हवाई अड्डे के एटीसी को रनवे पर तेंदुए जैसे किसी जानवर के होने की सूचना
काठमांडू। नेपाल के इकलौते त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार को उस वक्त अजीब स्थिति बन गई, जब वहां एक तेंदुआ पहुंच गया। रनवे पर घूमते तेंदुए के कारण करीब आधे घंटे तक हवाई अड्डे पर सेवाएं बाधित रहीं।

हवाई अड्डे के प्रवक्ता प्रेम नाथ ठाकुर ने बताया कि सुबह करीब 7.45 बजे बुद्ध एयर के पायलट ने काठमांडू के स्थित हवाई अड्डे के एटीसी को रनवे पर तेंदुए जैसे किसी जानवर के होने की सूचना दी। पायलट की सूचना के बाद वन विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया। पुलिस, शिकारी और वन विभाग के अधिकारियों के दल ने तेंदुए को खोजने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे।

ठाकुर ने कहा कि यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता कि रनवे पर तेंदुआ ही देखा गया था। यह बिल्ली भी हो सकती है। दरअसल, त्रिभुवन हवाई अड्डे के उत्तरी सिरा जंगल से जुड़ा हुआ है। इस कारण पहले भी रनवे पर कुत्ते, बंदर और बकरी आ जाने के कारण सेवाएं बाधित हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

240 करोड़ का जमीन घोटाला, सीएम त्रिवेंद्र रावत ने 6 अफसरों को निलंबित किया

एक न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “उधम सिंह नगर जिले में 2011-2016 के बीच प्रपोज्ड एनएच-74 के लिए खेती की जमीन के अधिग्रहण में 240 करोड़ रुपए की अनियमितता सामने आई है। उन्होंने बताया कुछ खास लोगों को […]

You May Like