नटवर लाल से भी शातिर यूपीसीएल

Pahado Ki Goonj

BIG BREAKING ….
नटवर लाल से भी शातिर यूपीसीएल के लाडले मीटर रीडर ने ठगे तीन लोगों से नौकरी लगवाने के नाम पर 12लाख की रकम – ऊर्जा भवन मुख्यालय ने विगत तीन दिनों से नही की लाडले के विरुद्ध कार्यवाही!
चीफ इजींनियर/ मीडिया प्रभारी का भंडाफोड रोकने और आंच न आये इस लिए नही की गई कोई पुलिस कार्यवाही ।
देहरादून । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय रेसकोरस वैली निवासी दिनेश राठौर से उनके भांजे बिकास नगर निवासी सचिन राठौर, रूडकी निवासीे भतीजे सुखलाल व उसके दोस्त लकसर निवासी सावन से उसकी पत्नी को विगत 7-8 वरषों से नटवर लाल का रूप रखे बहन का रिश्ता निभाता चला आ रहा यूपीसीएल का मीटर रीडर प्रेम च॔द शर्मा ने मायाजाल फैलाकर यूपीसीएल मे संविदा पर सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन बार पिछले 4-5 महीनो मे 12 लाख रूपये की रकम ठग ली।
ज्ञात हो कि प्रेम च॔द शर्मा यूपीसीएल के मुख्य अभियंता ए के सिंह से नौकरी लगवाने की एवज के नाम पर पहले 60 हजार फिर तीन लाख और फिर 8लाख 90 हजार रूपये = कुल 12 लाख की रकम की ठगी करके हडप चुका है। शुरू के दोबार मे उसने मुख्य अभियंता के घर स्थित केशव विहार के बाहर उनेहं खड़ा करके ली गई रकम देकर आथा था ऐसे ही उनके मुख्यालय के आफिस के कमेटी के बराबर वाले कमरे मे बिठा कर रकम देकर आता था तथा पहले कालॅलेटर फिर साक्षात्कार और फिर जवाइनिंग लेटर की कहानियाँ सुनाकर वहलाता फुसला रहा। उक्त पूरा प्रकरण एमडी के संज्ञान में भी आ चुका है।
मामले को रफादफा करवाने लिए प्रेम शर्मा से तीन चेक क्रमशः 60 हजार , 5 लाख और 7 लाख के SBI के दिलवा दिए गये है ताकि मामला शांत हो जाए।
यह भी ज्ञात हुआ हैकि उक्त तथाकथित नटवर लाल प्रेम शर्मा मुख्यालय में ही एक अन्य सी एण्ड पी का कर्मचारी जिसका नाम गौतम बताया जा रहा है के साथ मिलकर अधिकारी शो करके बात कराता था जो एके सिंह बनकर बात करता था ताकि लोगो को भरोस�

Next Post

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने

Post Views: 374

You May Like