स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 स्वच्छता ही सेवा के तहत नगर पालिका परिषद बड़कोट में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन ।

Pahado Ki Goonj

(मदन पैन्यूली )बड़कोट। स्वच्छता ही सेवा के तहत नगर पालिका बड़कोट में आयोजित कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष अनुपमा रावत ने नगर की स्वच्छता में नगर वासियों से सहयोग की अपील की। इस मौके पर उन्होंने स्वच्छता की शपथ भी दिलाई।

गुरुवार को स्वच्छ सर्वेक्षण 2019 स्वच्छता ही सेवा के तहत नगर पालिका परिषद बड़कोट में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। चित्रकला प्रतियोगिता में गुरु राम राय पब्लिक स्कूल, सुमन ग्रामर स्कूल, जीजीआईसी एवं आईटीआई बड़कोट के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया तथा चित्रकला के माध्यम से स्वच्छता को लेकर चित्रण प्रस्तुत किए। मौके पर सफाई निरीक्षक जयानंद सेमवाल ने चित्रकला प्रतियोगिता में शामिल छात्र-छात्राओं को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया तथा कहा है कि स्वच्छता को लेकर उनकी चित्रात्मक कला को होर्डिंग के माध्यम से नगर के विभिन्न क्षेत्रों में प्रदर्शित किया जाएगा जो कलाकृतियां नगर वासियों को तथा देश विदेश से आने वाले तीर्थ यात्रियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेंगे। इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्षा अनुपमा रावत ने स्वच्छता शपथ दिलाकर किया। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी अमरजीत कौर सहित विद्यालयों के शिक्षक एवं छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गन्ना किसानों का बकाया भुगतान जल्द पूरा किया जाएगा - मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

डोईवाला देहरादून :मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि गन्ना किसानों का बकाया भुगतान जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। राज्य सरकार किसानों के हित को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए कुशल प्रबन्धन हेतु चीनी मिलों को पीपीपी मोड पर संचालित करने की दिशा में कार्य किया जाएगा तथा कार्मिकों के […]

You May Like