नगर निगम क्षेत्र में आज बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर

Pahado Ki Goonj

देहरादून। देहरादून में कोरोना वायरस के खिलाफ लागू किए गए लॉकडाउन फेज-2 के तहत आज सोमवार को नगर निगम क्षेत्र में केंद्र और राज्य सरकार के सभी दफ्तर बंद रहेंगे। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने सख्ती बरतते हुए कहा कि आदेश के बाद भी अगर कोई ऑफिस खुलता है तो उसके खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट, 2005 की धारा 51 से 60 और आईपीसी की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन की जंग जारी है। देशभर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जिसे देखते हुए हम किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहते हैं। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि अगर सोमवार को नगर निगम और डोईवाला क्षेत्र में कोई भी सरकारी कार्यालय खुलता है तो उसे तत्काल बंद कराएं। साथ ही मुकदमा भी दर्ज कराएं। डीएम ने बताया कि देहरादून में 22 मरीज सामने आ चुके हैं।  इसलिए रेड जोन में रखा गया है। ऐसे में हमें अतिरिक्त सतर्कता बरतने की जरूरत है। लोगों से भी अपील है कि वह भी सहयोग करें। लॉकडाउन के तहत जारी निर्देशों का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता की हालत गंभीर

देहरादून। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता की हालत गम्भीर बनी हुई है। वह एम्स दिल्ली में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। तबीयत खराब होने पर उन्हें 13 मार्च को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें लिवर और किडनी की समस्या है। डॉ. अकरम ने बताया कि आंनद सिंह बिष्ट […]

You May Like