फीस में 50 प्रतिशत की कटौती की मांग

Pahado Ki Goonj

देहरादून। आम आदमी सेना ने स्कूलों में बच्चों की फीस में पचास प्रतिशत कटौती की मांग को लेकर रोड मार्च किया।
आज आम आदमी सेना के कायकर्ता गांधी पार्क में एकत्र हुए जहां से उन्होंने रोड मार्च किया। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिस तरह से देशभर में कई अविभावक स्कूलों की फीस देने में असमर्थ होते दिख रहे हैं। कोविड कॉल में लोगो का रोजगार, नौकरी और व्यवसाय सब खत्म गया। लोगों को अपनी रोजीकृरोटी चलानी भी मुश्किल हो रही है ऐसे में ये लोग अपने बच्चों के स्कूल की फीस कैसे भर सकेंगे।
संगठन ने सरकार और स्कूल मालिको से मांग की है कि फीस में 50 प्रतिशत की कटौती की जाए। कोविड काल में रोजगार गंवा चुके लोगों की आर्थिक स्थिति जब तक ठीक नहीं हो जाती है तब तक उनके बच्चों की फीस 50 प्रतिशत ही ली जाए। रोड मार्च में स्कूलों संगठन मालिको को भी सरकार से अपने लिए सब्सिडी की मांग करनी चाहिये। सरकार को भी स्कूलों को सब्सिडी देनी चाहये। जिस से स्कूल फीस कम ले और सब्सिडी से स्कूलों का भी कुछ भार सरकार उठते हुए लोगों और स्कूल मालिक को राहत दें। आम आदमी सेना की गुलिस्ता खानम एवं मनोज जिंदल मार्कण्डेय ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अगर इस मांग पर ध्यान नहीं देती तो आम आदमी सेना और अभिभावक साथ मिलकर स्कूलों के सामने प्रदर्शन करना शुरू कर देंगे। जिस की जिम्मेदारी सरकार की होगी। रोड मार्च में जिला अध्यक्ष चेतना खत्री, मीडिया प्रवत्तफा कोनिका, यूथ विंग अध्यक्ष नवीन, रविन्द्र कोहली, नासरीन, चांदनी, नाजरीन आदि शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्राधिकरणों में भ्रष्टाचार की जांच कराए सरकारः आप

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री द्वारा प्राधिकरणों पर लिए गये फैसले का स्वागत किया है। वहीं इन प्राधिकरणों से पेट भरने वाले नेताओं और अधिकारियों के खिलाफ जांच बैठाने की मांग भी आप प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से की है। आज आप प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए […]

You May Like