देर रात दुकान का ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी

Pahado Ki Goonj
देहरादून। मसूरी में मंगलवार देर रात चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये के सामान व नकदी पर हाथ साफ कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मसूरी पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस द्वारा आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि देर रात को मौसम खराब था। इसका चोरों ने फायदा उठाकर वेवरली स्कूल के गेट के पास एक दुकान के शटर के ताले तोड़कर दुकान में रखी नकदी और अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह दुकानदार दुकान खोलने के लिए आया तो उसे दुकान का शटर खुला मिला। उसने दुकान में चोरी होने की सूचना मसूरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि चोरों ने इसी दुकान में दूसरी बार चोरी को अंजाम दिया है। पहले हुई चोरी का भी पुलिस द्वारा खुलासा नहीं किया गया था। मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि चोरों ने दुकान के शटर के ताले तोड़कर नकदी और कुछ महंगे सामान पर हाथ साफ किया है। इसकी जांच की जा रही है और जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।देर रात बदरीनाथ सहित पर्वतीय क्षेत्रों में हुई बर्फबारी
देहरादून। देर रात देहरादून में आंधी के साथ बारिश हुई। बदरीनाथ, हेमकुंड सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी भी हुई है। मंगलवार देर रात हुई बारिश से जंगलों की आग बुझ गई है।
भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के मुताबिक बुधवार को राज्य के अनेक स्थानों पर गर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है। 3200 मीटर और इससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना है। उत्तरकाशी, चमोली, बागेश्वर, नैनीताल, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ जिलों में ओलावृष्टि व आकाशीय बिजली चमकने का पूर्वानुमान है।
इससे पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं भूस्खलन और सड़क अवरुद्ध होने की भी संभावना है। मौसम विभाग ने इसे लेकर राज्य के संबंधित विभागों को सतर्क रहने की सलाह दी है।
वहीं, देहरादून में बुधवार को आंशिक बादल छाए हैं। कुछ क्षेत्रों में गर्जन के साथ हल्की बारिश भी हो सकती है। देहरादून समेत मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं तेज हवाएं चलने की भी संभावना है।बारिश ने जंगलों की भीषण आग,मिली राहत
देहरादून। उत्तराखण्ड के जंगलों में पिछले कुछ समय से लगी भीषण आग ने पूरे प्रदेश में भय का वातावरण पैदा कर दिया था। किन्तु देर रात हुई बारिश ने प्रदेशवासियों को राहत देने का काम किया है। टिहरी में बुधवार को सुबह 5.30 बजे कुछ देर के लिए झमाझम बारिश हुई। बारिश से जंगलों की आग बुझ गई है। आग बुझने पर वन विभाग और स्थानीय लोगों ने भी राहत की सांस ली है। श्रीनगर में रात लगभग दो बजे हल्की बारिश हुई । यहां रात को तेज तूफान आया। रुद्रप्रयाग में देर रात से तड़के तक बादलों की गर्जना के साथ हल्की बारिश हुई। यमुनोत्री घाटी में देर रात से सुबह तक बादलों की गर्जना के साथ बारिश हुई। अभी बारिश थमी हुई हैं, लेकिन बारिश का मौसम बना हुआ है। थोड़ी बहुत बारिश के कारण यमुना घाटी में जंगलों की आग से छाई धुंध से राहत मिली है। चमोली जिले में भी देर रात से बारिश हो रही है। यहां भी जंगलों की आग बुझ गई है। बारिश से गर्मी से भी राहत मिली है। बदरीनाथ, हेमकुंड सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लमगांव चौण्ड का किया निरीक्षण ,अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन रोकने के दिये निर्देश ।

जिलाधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लमगांव चौण्ड का निरीक्षण ,अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन रोकने के दिये निर्देश । नई टिहरी- जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौण्ड का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान चिकित्सालय में पसरी गंदगी देखकर जिलाधिकारी ने उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को कड़ी फटकार लगाते […]

You May Like