स्वस्थ लोकतंत्र के लिए फरफॉर्मेस के चलते 15 लोगों को नहीं दिया जाएगा टिकट

Pahado Ki Goonj

 

देहरादून पहाडोंकीगूँज, जीतमणि पैन्यूली,उत्तराखंड भाजपा का कहना था कि टिकट बटवारे पर मकरसंक्रांति के पावन पर्व पर बिचार किया जाएगा अबवह घड़ी आई और दिनभर नेताओं को घरपरिवार में बधाई देने के साथ साथ अपनी पैरवी करने का शिलशिला 11 बजे सुबह तक चला।पूर्व विधायको ने जैसे जन सेवा की फसल बोई है उसी हिसाब से उनका मूल्यांकन किया जा रहा है।

भारत में बुद्विजीवी वैज्ञानिकों ने दुनिया में मङ्गल ग्रह पर पानी खोज लाये हैं। स्वास्थ्य लोकतंत्र को बनाये रखने के लिए जन सेवा के लिए योग्य उम्मीदवार घोषित करने के लिए  कार्य करना चाहिए।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा में प्रत्याशियों के चयन को लेकर शनिवार को कोर ग्रुप और प्रदेश चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया। भाजपा प्रदेश कार्यालय देहरादून में सुबह से ही अच्छी खासी भीड़ जमा थी। कोर ग्रुप और चुनाव समिति की बैठक को लेकर प्रदेश कार्यालय के बाहर चर्चाओं का बाजार गर्म था। क्योंकि विधानसभा चुनाव के लिए तीन – तीन नामों का पैनल हर विधानसभा सीट से बनाकर दिल्ली भेजा जाना है।कल दिल्ली दरवार में नमो की सूची तैयार अंतिम रूप बिचार कर जारी होगी।

Next Post

दल बदल की समीकरण का दोनों उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की राजनीति पर पड़ेगा असर

पहाडोंकीगूँज, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भाजपा में उथल-पुथल देखी जा रही है। उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड तक भाजपा के खेमे में नेताओं की नाराजगी जमकर देखी जा रही है। टिकट को लेकर भी नेताओं के बीच खींचतान दिखाई दे रहा है। नेता एक-दूसरे पर कटाक्ष करने से […]

You May Like