सतपुली में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कोरोना योद्धाओ का सम्मान

Pahado Ki Goonj

सतपुली में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कोरोना योद्धाओ का सम्मान

पौड़ी। सतपुली में चौबट्टाखाल विधायक एवं कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कोविड काल में बेहतर सहयोग करने के लिए आशा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, एएनएम, जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान व महिला मंगल दलों को सम्मनित किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में लोकगायक प्रदीप बुटोला के गीतों में महिला मंगल दल के सदस्य खूब झूमे । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज व विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री अमृता रावत, भाजपा विधानसभा प्रभारी राजेंद्र धीरता, जिला सह प्रभारी अशोक ठाकुर व भाजपा प्रदेश युवा कार्यकारिणी सदस्य सुयश रावत ने शिरकत की ।
कार्यक्रम में कोरोना काल में बेहतर कार्य करने के लिए एसडीएम सतपुली संदीप कुमार, नगर पंचायत अध्यक्षा अंजना वर्मा, एडीओ पंचायत जयहरीखाल अर्जुन शाह, एडीओ पंचायत द्वारीखाल सज्जन सिंह रावत सहित विकासखण्ड के समस्त विभागों व विकासखंड द्वारीखाल व जयहरीखाल के समस्त आशा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, एएनएम, जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान व महिला मंगल दलों को शॉल ओढ़ाकर व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । सांस्कृतिक कार्यक्रम में अशुकला सांस्कृतिक समिति द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की दर्शकों ने जमकर सराहना की। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि कोरोना काल में आशा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों सहित सभी पंचायत सदस्यों ने जान जोखिम में डालकर लोगो की सेवा की जिसके लिए उनका सम्मान होना जरूरी है। कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार चहुंमुखी विकास के साथ आगे बढ़ रही है। पहाड़ों में पर्यटन व रोजगार की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए कर्णप्रयाग रेलवे लाइन, आल वेदर रोड, होम स्टे सहित विकास कार्यों को तेजी से किया जा रहा है। कहा की चौबट्टाखाल विधानसभा में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भैरवगढ़ी, ज्वाल्पा, कालिंका, दीवा ताडकेश्वर को धार्मिक सर्किट बनाया जा रहा है। सतपुली, स्यूंसी झील सहित भैरवगढ़ी, मां दीवा का डांडा में रोपवे बनाया जा रहा है और बताया कि मां दीवा में सन राइजिंग देखने के लिए पर्यटकों के लिए सन राइजिंग कैंप शुरू कर दिया गया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री अमृता रावत ने कहा कि इन पांच सालों में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने जनता के स्नेह व सहयोग से विधानसभा चौबट्टाखाल में अनेक विकास कार्य किये है । और आगे भी आप लोगों के स्नेह व सहयोग से विकास कार्य किये जाएंगे। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बृजमोहन सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता वेद प्रकाश वर्मा, व्यापार मण्डल कोषाध्यक्ष सुनील डंडरियाल, रामलीला समिति अध्यक्ष प्रेम सिंह रावत, उम्मेद सिंह रावत, ममता ध्यानी, बेबी खंतवाल, विजय लक्ष्मी, अंकित ठाकुर आदि शामिल थे।

Next Post

हर ब्लॉक के एक-एक गांव को पायलट प्रॉजेक्ट के रूप में विकसित किया जाएगाः सीएम

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के तहत श्रीनगर गढ़वाल पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बिरला कैम्पस श्रीनगर में आयोजित ग्राम प्रधान/जनप्रतिनिधियों हेतु जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति के रूप में प्रतिभाग कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड के सतत […]

You May Like