पौड़ी जनपद के पैठाणी में तीन युवकों की नयार नदी में नहाते समय मौत हो गई

Pahado Ki Goonj

हरियाणा निवासी फेस बुक प्रेमी ने किया धारदार हथियार से आत्म हत्या करने का प्रयास ।

बडकोट / कुछ दिनों पहले गुड़गांव हरियाणा निवासी एक युवक की बड़कोट में रह रही दसगी क्षेत्र की एक महिला के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई। अब जब महिला ने फेसबुक फ्रेंड से मिलने से इनकार कर दिया तो फेसबुक फ्रेंड ने चाकू से अपना गला रेत दिया। पुलिस ने उसे बड़कोट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।थाना बड़कोट से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़कोट में रह रही एक महिला की फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हुई। जो महिला को परेशान कर रहा था। महिला ने उस युवक के खिलाफ बड़कोट थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने महिला के फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बड़कोट थाना प्रभारी निरीक्षक डीएस कोहली ने बताया है कि बुधवार को सड़क पर एक युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने बड़कोट अस्पताल में भर्ती कराया युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे देहरादून एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। युवक ने चाकू से अपना गला काट रखा था। पूछताछ में उसने अपना नाम गुड़गांव हरियाणा निवासी अनिल शर्मा बताया है। पुलिस ने इस युवक के खिलाफ बड़कोट थाने में आत्महत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि युवक की हालत अब खतरे से बाहर है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस जांच करने के बाद की जाएगी।
 पौड़ी जनपद के पैठाणी में तीन युवकों की नयार नदी में नहाते समय मौत हो गई

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
जानकारी के अनुसार पैठाणी के समीप बनास पुल स्थित है। इसी पुल के नीचे 2 बजे के करीब नयार नदी में नहाते वक्त तीनों युवकों की मौत हो गई।
मृतकों में गुरुदेव सिंह पुत्र ठाकुर सिंह(२४), नवीन पुत्र जगमोहन सिंह(२२) एवं प्रदीप पुत्र बलवीर सिंह(२२) शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मरने वाले तीनों युवक खिर्सू के ग्वाड़ गांव के रहने वाले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर स्थानीय लोगों और पैठाणी थाना पुलिस ने तीनों को नदी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Next Post

4मई को हितैषिणी सभा दिल्ली द्वारा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व सांसद टिहरी गढ़वाल स्वo श्री परिपूर्णानन्द पैन्यूली को श्रद्धांजलि दी जायेगी  

राजेश्वर पैन्यूली ने कहा कि  बरिष्ट पत्रकार  पूर्व सांसद स्वर्गिय श्री परिपूर्णानन्द पैन्यूली की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। गढ़वाल हितैषिणी सभा द्वारा शनिवार 04 मई 2019 को शाम 04 बजे गढ़वाल भवन नई दिल्ली मे स्वतंत्रता सेनानी पूर्व सांसद टिहरी, एक बेबाक पत्रकार और टिहरी राज्य […]

You May Like